कांग्रेस की परबतसर संकल्प रैली में सबसे बड़े काफिले के साथ पहुंचे सहदेव चौधरी

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/12 12:55

परबतसर (नागौर)। नागौर जिले के परबतसर में आयोजित हो रही कांग्रेस की संकल्प रैली में लोगों का हुजूम पहुंचना शुरू हो गया है। रैली को लेकर की गई व्यापक तैयारियों के बीच यहां पीसीसी चीफ सचिन पायजट, पूर्व मुख्यमंत्री एवं एआईसीसी के संगठन महामंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, डॉ. सीपी जोशी, रामेश्वर डूडी सहित सभी दिग्गज नेता भाग लेने के लिए पहुंचने लगे हैं। परबतसर में हो रही यह रैली चूंकि अजमेर संभाग में अंतिम रैली है और इसके बाद अब जयपुर में महारैली होगी, इसलिए यह रैली ऐतिहासिक होगी।

अजमेर संभाग में नागौर जिले की परबतसर विधानसभा में हो रही कांग्रेस की इस संकल्प रैली को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी दिखाई दे रही है, जिसके चलते रैली में लोगों के हुजूम भी पहुंचने लगे हैं। रैली में शामिल होने के लिए पूरे अजमेर संभाग से लोग आ रहे हैं। लोगों के इस हुजूम में सबसे बड़ा काफिला छोटी खाटू से लेकर परबतसर तक पूरे रास्ते में करीब ए​क हजार गाड़ियों के रूप में दिखाई दिया है। रैली में शामिल होने के लिए यह सबसे बड़ा काफिला पूर्व उप जिला प्रमुख एवं कांग्रेस के सबसे मजबूत व प्रबल दावेदार डॉ. सहदेव चौधरी का है, जो कि पिछले काफी दिनों से संकल्प रैली को ऐतिहासिक बनाने में जुटे हैं।

समर्थकोें से भरी करीब एक हजार गाड़ियों का काफिला जब छोटी खाटू से परबतपर के लिए रवाना हुआ तो, यहां का नजारा भी बड़ा ही अनूठा था। काफिले का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि छोटी खाटू से लेकर परबतसर तक के पूरे रास्ते में डॉ. सहदेव चौधरी के समर्थकों के गाड़ियां ही दिखाई दे रही थी। गौरतलब है कि डॉ. सहदेव चौधरी से लोगों का सीधे तौर से सम्पर्क होने एवं जमीन से जुड़े किसान नेता होने के कारण ही उनको लोगों का जोरदार समर्थन मिल रहा है।

रैली की सफलता एवं इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए डॉ. सहदेव चौधरी पूरे जिलेभर के गांव-गांव और ढाणी-ढाणी में दौरे किए। साथ ही चौधरी पूरे जिले में जाकर लोगों से सम्पर्क कर रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को आने के लिए न्यौता दिया। चौधरी ने कहा कि परबतसर में की संकल्प रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ ही लोगों में भी काफी जोश है। उन्होंने कहा कि आज परबतसर में हो रही संकल्प रैली को लेकर किए गए प्रयास सफल हुए है और यह रैली निश्चित रूप से ऐतिहासिक बनने जा रही है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

राहुल गांधी का लकी वाला चकी

\'हलवा समारोह\' के साथ बजट की छपाई शुरू
राहुल की ताशपोशी के लिए \"चकी\" की रणनीति
ऐसा है BJP केंद्रीय कार्यालय, होगा \"यज्ञ \"
बीजेपी से ज्यादा झूठ कोई नहीं बोलता-अखिलेश यादव
भगोड़े मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारत की नागरिकता
देश में बढ़ी अमीरी-गरीबी के बीच की खाई
वाराणसी में आज से 15वें प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आगाज़
loading...
">
loading...