मादक पदार्थ मामला: ईडी के सामने पेश हुईं अभिनेत्री चार्मी कौर

मादक पदार्थ मामला: ईडी के सामने पेश हुईं अभिनेत्री चार्मी कौर

मादक पदार्थ मामला: ईडी के सामने पेश हुईं अभिनेत्री चार्मी कौर

हैदराबाद: अभिनेत्री चार्मी कौर शहर के चर्चित मादक पदार्थ तस्करी से संबंधित धनशोधन मामले में समन मिलने के बाद बृहस्पतिवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुईं.  साल 2017 में मादक पदार्थ तस्करी मामले का भंडाफोड़ हुआ था. 

इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे मादक पदार्थों की तस्करी से संबंधित मामले में टॉलीवुड (तेलुगू फिल्म उद्योग) की 10 से अधिक हस्तियों को सम्मन भेजा था. 

जुलाई 2017 में मामले का पर्दाफाश होने बाद मादक पदार्थ तस्करी से संबंधित कई प्रकरण दर्ज किये गए थे और एक अमेरिकी, एक दक्षिण अफ्रीकी और नीदरलैंड के एक नागरिक समेत 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था. अमेरिकी नागरिक पूर्व एयरोस्पेस इंजीनियर था. इनके अलावा बी. टेक डिग्रीधारक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जो बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करते थे. 

चार्मी उन लोगों में शामिल थीं जिन्हें ईडी ने पेशी के लिये बुलाया था:
चार्मी उन लोगों में शामिल थीं जिन्हें ईडी ने पेशी के लिये बुलाया था. इससे पहले विशेष जांच दल (एसआईटी) भी उनसे पूछताछ कर चुका है.  साल 2002 में टॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाली चार्मी ने कन्नड़, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. इससे पहले, 31 अगस्त को, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुए थे.  सोर्स- भाषा 

और पढ़ें