Ducati Diavel V4 भारत में हुई लॉन्च, रणवीर सिंह को बनाया ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्लीः डुकाटी इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी डीएवेल वी4 को लॉन्च कर दिया है. जिसकी एक्स शोरुम कीमत 25.91 लाख रुपये तय की गई हैं. कंपनी ने इसकी लॉन्च के साथ ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. 

डुकाटी डायवेल वी4 को दो कलर ऑप्शंस डुकाटी रेड और थ्रिलिंग ब्लैक में पेश किया गया है. मोटरसाइकिल को एक पावर क्रूजर के रूप में डिजाइन किया गया है जिसमें एक 20 लीटर ईंधन क्षमता वाला मस्क्युलर फ्यूल टैंक, एक फ्लैट हेडलैंप, सिंगल साइड स्विंगआर्म और एक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ पेश किया गया है.
 
गाड़ी में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन मिलेगाः
वहीं फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का टीएफटी कलर डिस्प्ले है जिसमें डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी मिलता है. बाइक में राइडिंग मोड, पावर मोड, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल, डुकाटी व्हीली कंट्रोल, डेटाइम रनिंग लाइट, डुकाटी ब्रेक लाइट, क्रूज कंट्रोल, सभी एलईडी लाइटिंग, डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स और बहुत कुछ शामिल हैं. 

डुकाटी डायवेल वी4 में 1,158 सीसी का वी4 ग्रांटुरिस्मो इंजन लगाः
डीएवेल वी4 अपनी दूसरी बाइक मल्टीस्ट्राडा की तरह ही 1158cc, लिक्विड-कूल्ड, V4 ग्रांटुरिस्मो इंजन के साथ पेश की गयी है. इस दमदार इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. डुकाटी डायवेल वी4 में 1,158 सीसी का वी4 ग्रांटुरिस्मो इंजन लगा है. यह इंजन 10,750 आरपीएम पर 165 बीएचपी का पावर और 7,500 आरपीएम पर 126 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है. 

इसे क्विक-शिफ्टर और ऑटो-ब्लिपर के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में ब्रेम्बो स्टाइलमा मोनोब्लॉक कैलिपर्स के साथ डबल 330 मिमी डिस्क ब्रेक हैं और रियर में ब्रेम्बो से दो-पिस्टन कैलिपर्स के साथ 265 मिमी डिस्क ब्रेक हैं. मोटरसाइकिल कॉर्नरिंग एबीएस के साथ भी आती है.