Dungarpur News: गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर कार से 300 किलो चांदी और 24 लाख से ज्यादा का कैश पकड़ा, 2 तस्कर गिरफ्तार

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक लग्जरी कार से 300 किलो चांदी के साथ ही 24 लाख से ज्यादा का कैश बरामद किया है. वहीं 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. अवैध चांदी और कैश को आगरा से तस्करी कर गुजरात के राजकोट ले जा रहे थे. फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की अवैध चांदी की तस्करी को लेकर सूचना मिली थी. इस पर बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल के साथ पुलिस टीम ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी. इस दौरान एक स्कोडा कार को रूकवाया. कार में ड्राइवर समेत 2 लोग बैठे हुए थे. दोनों ने आगरा से गुजरात के राजकोट जाना बताया. लेकिन पुलिस पूछताछ में दोनों घबरा गए. इस पर पुलिस ने कार की तलाशी ली. पुलिस को एक बार कार में कुछ नहीं मिला. लेकिन संदेह होने पर कार की सीट के नीचे और गुप्त केबिन बनाकर अंदर पैकेट छुपे हुए मिले. 

पुलिस ने पैकेट खोलकर देखा तो चांदी के साथ ही भारी मात्रा में कैश था:
इन पैकेट में भरे सामान के बारे में पड़ताल की तो नहीं बता सके. पुलिस ने पैकेट खोलकर देखा तो चांदी के साथ ही भारी मात्रा में कैश था. पुलिस ने कार में गुप्त खाने से 300 किलो चांदी जब्त की है. जिसकी बाजार कीमत करीब 2 करोड़ 50 लाख रुपए है. वहीं पुलिस को 500-500 रुपए का भारी कैश मिला है. कैश को गिनने के लिए मशीन लगाई गई. करीब 24 लाख 19 हजार 640 रुपए का कैश जब्त किया है. चांदी और कैश किसके लिए लेकर जा रहे थे और कहा से लेकर आए जैसे कई सवालों को लेकर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.