डूंगरपुर Dungarpur: 9वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल के ही 2 छात्रों ने जंगल में ले जाकर दिया दरिंदगी को अंजाम

Dungarpur: 9वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल के ही 2 छात्रों ने जंगल में ले जाकर दिया दरिंदगी को अंजाम

Dungarpur: 9वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल के ही 2 छात्रों ने जंगल में ले जाकर दिया दरिंदगी को अंजाम

डूंगरपुर: जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. उसी के स्कूल के 12वीं कक्षा के 2 छात्र उसे जंगल मे ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद छात्रा को उसके घर के सामने छोड़कर चले गए. छात्रा को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया की 15 वर्षीय एक छात्रा गांव के ही एक सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. 24 जनवरी को वह स्कूल में पढ़ाई करने गई थी. दोपहर करीब डेढ़ बजे लंच के समय छात्रा स्कूल से बाहर निकली. उसी के स्कूल के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 छात्र उसे घूमकर आने की बात कहते हुए स्कूल से कुछ दूर जंगल में ले गए. जहां दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद स्कूल की छुट्टी का समय होने पर उसे घर के सामने ही छोड़कर भाग गए. 

छात्रा की हालत गंभीर होने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया: 
गैंगरेप पीड़ित नाबालिग छात्रा जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और पिता को पूरी घटना के बारे में बताया. इधर पीड़िता के पिता ने छात्रा की हालत गंभीर होने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं पीड़ित के पिता ने मामले की जानकारी बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार शर्मा, बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीतसिंह डूंगरपुर जिला अस्पताल पंहुचे. जहा पर उन्होंने पीड़िता के पिता से घटना की पूरी जानकारी ली. वहीं छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 2 छात्रों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है. इधर पुलिस ने पीडिता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है साथ ही मामले में दोनो आरोपी छात्रों की तलाश की जा रही है. 

और पढ़ें