Dungarpur News: लकड़ी काटने और जमीनी विवाद के चलते बेटे के साथ मिलकर भतीजे ने की चाचा की हत्या

चौरासी (डूंगरपुर): जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के भंडारी गांव में लकड़ी काटने और जमीनी विवाद के चलते बेटे के साथ मिलकर भतीजे से अपने ही चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी बाप-बेटे दोनों फरार हो गए. पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि भंडारी गांव निवासी 60 वर्षीय लाला डामोर और उसके भतीजे 45 वर्षीय रमण डामोर के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. इधर कल शाम को लाला डामोर खेत में बबुल के पेड़ की छटाई कर रहा था. इस दौरान रमण व उसका बेटा राजेश दोनों खेत पर गए और लाला के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

 

जानकारी मिलने पर लाला के परिजन जब तक दौड़कर खेत पहुंचे तब तक आरोपी बाप-बेटे फरार हो गए. रात को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को मौके से उठवाकर सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज परिजन मोर्चरी पहुंचे जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.