मुंबई शाहरुख की डंकी में नजर आएंगे विक्की और तापसी, यहां होगी फिल्म की शूटिंग

शाहरुख की डंकी में नजर आएंगे विक्की और तापसी, यहां होगी फिल्म की शूटिंग

शाहरुख की डंकी में नजर आएंगे विक्की और तापसी, यहां होगी फिल्म की शूटिंग

मुंबई : शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इंडस्ट्री के दो दिग्गज शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी एक साथ फिल्म पर काम कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई है

. जिसमें बताया गया है कि फिल्म कब और कैसे शूट की जाएगी. बता दें कि अगले महीने फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग होना है. शूटिंग नाइट शिफ्ट में की जाएगी. इसके अलावा फिल्म से जुड़ी और भी जानकारी सामने आई है.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं. वह फिल्म में शाहरुख खान के जिगरी दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसी के साथ तापसी पन्नू भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाती दिखाई देंगी. जहां 'मनमर्जियां' में विकी कौशल और तापसी के बीच लव एंगल दिखाया गया था. वह अब शाहरुख और तापसी के बीच दिखाया जाएगा.

खबर है कि विक्की ने ईद से पहले फिल्म की शूटिंग ज्वाइन कर ली है. लंदन में भी इस फिल्म की डेढ़ महीने की शूटिंग तय की गई है. लंदन के अलावा दुबई और एमस्टरडर्म में भी फिल्म की शूटिंग होना है.

इस फिल्म में शाहरुख लुधियाना के एक युवक का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जिसके लिए उनका ड्रेसिंग भी वैसे ही रखा गया है. तापसी भी किला रायपुर और उसके आसपास के इलाकों की लड़कियों जैसी नजर आएंगी. इस फिल्म की पूरी कहानी युवाओं के अब्रॉड माइग्रेशन पर बनाई गई है. कमाने के लिए युवा गांव छोड़कर बाहर तो चले जाते हैं लेकिन फिर उनके गांव में वीरानी छा जाती है.

वतन छोड़कर विदेश जाना और वहां सभी चीजों का सामना करने पर इस पूरी फिल्म को फिल्माया जाएगा. इसके लिए फिल्म सिटी में लुधियाना और उसके आसपास बसे गांव जैसा दिखने वाला खास सेट भी तैयार किया गया है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

और पढ़ें