Uttar Pradesh: बुजुर्ग पति ने कुल्हाड़ी से काटकर किया पत्नी का कत्ल

Uttar Pradesh: बुजुर्ग पति ने कुल्हाड़ी से काटकर किया पत्नी का कत्ल

Uttar Pradesh: बुजुर्ग पति ने कुल्हाड़ी से काटकर किया पत्नी का कत्ल

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के श्रीनगर क्षेत्र में कथित रूप से धन के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पत्नी की कथित रूप से कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के सिजहरी गांव में रविवार रात करीब 11 बजे छिद्दू कुशवाहा (65) ने छत पर सो रही पत्नी परमी (61) की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके उसकी कथित हत्या कर दी. 

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सूत्रों ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया कि रविवार को छिद्दू अपनी पत्नी से बैंक में जमा रुपये निकालने की बात कही थी, लेकिन उसने रुपये निकालने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा कि इसी बात पर बुजुर्ग दंपति के बीच रविवार देर शाम तक विवाद होता रहा और रात जब सो रही थी, तभी करीब 11 बजे छिद्दू ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी और फरार हो गया. 

उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि वारदात के समय मकान में बुजुर्ग दंपति का नाबालिग नाती मौजूद था, उसी ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी. मृतका के बेटे परशुराम की तहरीर पर छिद्दू के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें