इलेक्ट्रिक स्कूटर ईब्लू फियो हुआ लॉन्च, 99,999 की कीमत में देगा 110 किलोमीटर का बैटरी पावर

नई दिल्लीः गोदावरी वाहन निर्माता कंपनी ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर ईब्लू फियो को लॉन्च कर दिया है. जो कई कंपनियों को चुनौती देने वाला है. गाड़ी की शुरुआती कीमत 99999 रुपये एक्स शोरुम तय की गयी है. स्कूटर फियो की डिलीवरी 23 अगस्त 2023 से शुरू होने जा रही है

ऐसे में गाडी की पावर की बात करें तो कंपनी की ओर से इस स्कूटर में 2.52 किलोवॉट की बैटरी दी गई है. इसमें लगी मोटर से स्कूटर को 110 न्यूटन मीटर का टॉर्क करने में सक्षम है. कंपनी की ओर से इस स्कूटर को 99999 रुपये की एक्स शोरुम कीमत में लॉन्च किया गया है. वहीं गाड़ीं की वारंटी की बात की जाये तो इसमें 30 हजार किलोमीटर तक की वारंटी कंपनी की तरफ से दी जी रही है.
 
23 अगस्त से शुरू होगी डिलीवरीः
15 अगस्त से शुरू हुई बुकिंग प्रक्रिया के बाद अब 23 अगस्त को डिलीवरी शुरू की जा रही है. राइडिंग के लिए इसमें इकोनॉमी, नॉर्मल और पावर मोड दिए गए हैं. सिंगल चार्ज के बाद इस स्कूटर को 110 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इसकी टॉप 60 किलोमीटर प्रति घंटा तक है. साथ ही इसमें री-जनरेटिव तकनीक को भी दिया गया है. जबकि इसके फीचर्स पर एक नजर डाले तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चौड़ा फ्लोरबोर्ड, कन्विनियंस बॉक्स, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, 7.4 इंच का फुल डिजिटल कलर्ड डिस्प्ले, कॉल अलर्ट, साइड स्टैंड सेंसर जैसे कई फीचर्स को दिया गया है.