Dungarpur: मैक्स कार से पकड़ी 3.50 लाख की अग्रेंजी शराब, गुजरात तस्करी करते ड्राइवर गिरफ्तार

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक मैक्स कार से 3 लाख 50 हजार की अग्रेंजी शराब बरामद की है. पुलिस ने कार ड्राइवर को शराब तस्करी के आरोपी में गिरफ्तार कर लिया है. शराब के तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. पकड़ी गई शराब राजस्थान की है. ऐसे में पुलिस अब सरकारी ठेको से शराब तस्करी के एंगल से जांच करेगी. 

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की मुखबिर के जरिए सूचना मिली की रतनपुर से बोर का पानी, पालीसोड़ा रोड पर गुजरात नंबर की मैक्स कार से अवैध शराब की तस्करी हो रही हैं. इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर मुखबिर के बताए अनुसार एक मैक्स को रुकवाया. कार ड्राइवर ने अपना नाम कांतिलाल (26) पुत्र रमेशचंद्र डामोर निवासी बरौठी उपली बताया. पुलिस ने मैक्स कार की तलाशी ली तो उसने सीटो के नीचे अवैध शराब भरी हुई मिली. शराब ले जाने को लेकर कोई दस्तावेज नहीं मिले. 

इस पर पुलिस ने कार से विभिन्न ब्रांड के 48 कार्टून बरामद कर लिए है.  पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 3 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है. ये शराब राजस्थान निर्मित है. ऐसे में शराब के ठेके से इनकी तस्करी की संभावना है. अब पुलिस शराब किस ठेके से इस शराब को भरा गया इसकी पड़ताल कर रही है. पुलिस ने शराब को जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.