IND vs PAK: भारत-पाक मैच में फैंस की दिलचस्पी हुई कम, पूर्व पाक खिलाड़ी हाफिज ने फोटो शेयर कर बताया सच

नई दिल्लीः एशिया कप सुपर-4 में भारत पाकिस्तान के बीच महामुकाबला जारी है. तय तारीख पर बारिश के चलते मैच पूरा नहीं होने के कारण आज रिजर्व डे के दिन मैच खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले ही मैच को लेकर एक चौंकाने वाली तस्वीर सामने आ रही है. जिसने ना सिर्फ सभी को हैरान कर दिया है बल्कि मैच के रोमांच से पर्दा हटाय़ा है. 

भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने होती हैं तो स्टेडियम पूरी तरह से भरा हुआ दिखाई देता है. लेकिन रविवार को दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में नजारा कुछ और नजर आया. मैच के दौरान कई स्टैंड पूरी तरह से खाली दिखाई दिये. अब इसको लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज ने ट्विटर पर नाराजगी जताने के साथ एक बड़ा सवाल भी एशियन क्रिकेट काउंसिल से पूछ दिया है. 

मैच में खाली दिखे स्टैंडः
खिलाड़ी ने अपने ट्वीट में खाली स्टैंड की फोटो लगाने के साथ लिखा कि भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस का इस तरह से रिएक्शन पहले कभी देखने को नहीं मिला. हफीज ने अपने इस ट्वीट में एशियन क्रिकेट काउंसिल को भी टैग किया. हालांकि इसका बड़ा कारण एक बारिश भी माना जा रहा है. क्योंकि मैच शुरू होने से पहले जारी दौर के चलते फैंस समय पर नहीं पहुंच सकें. 

भारत पाकिस्तान के बीच महामुकाबला में बारिश के चलते तय समय पर पूरा नहीं कराया जा सका है. बारिश के चलते मुकाबले को रोक कर रिजर्व डे कि दिन कराने का फैसला लिय़ा गया है. मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना सकी और इसके बाद बारिश के दौर को देखते हुए मैच को रोक दिया गया. अब आज मैच को आगे ले जाया जायेगा.