मिथिला से Deepika Chikhlia की बेटी की तरह हुई विदाई, भावुक हुई एक्ट्रेस

मुंबई : रामानंद सागर की मशहूर रामायण से घर-घर में फेमस हुई दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) को आज भी का लोग सीता मैया मानते हैं और उन्हीं की तरह पूजते हैं. इस बात का उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब वो मिथिला पहुंची. यहां से जिस तरह से उनको विदाई दी गई, उसे देखकर वह भावुक हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है. 

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है वो मिथिला का है. वहां पर एक महिला उन्हें बेटी की तरह विदाई करती नजर आ रही है. वो उन्हें पानी पिलाता है और गोद खाली ना रहे इसके लिए पोटली जैसा कुछ बांधती है. इसके बाद दोनों भावुक हो जाते हैं और एक दूसरे को गले लगा लेते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा मिथिला में सीता जी की विदाई. उन्होंने लिखा मैं तो रामायण काल में खो गई उन्होंने मुझे बेटी की तरह महसूस करवाने के लिए सब कुछ किया. इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट आना भी शुरू हो गए हैं, एक यूजर ने लिखा मिथिला में आपका हमेशा इसी तरह स्वागत किया जाएगा. ये आपका मायका ही रहेगा. एक ने लिखा यही है मिथिला की संस्कृति, बिहार की संस्कृति. 

दूसरी वीडियो में दीपिका अपने इमोशंस बयां करती नजर आई और उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता मैं क्या कहूं. उन्होंने मुझे गोद में रखने के लिए दिया और पानी पिलाया क्योंकि कहा जाता है की बेटी घर से सूखे गले नहीं जाती है. उनको लगता है कि मैं सीता जी हूं, हे भगवान मैं क्या कहूं और इतना कहते ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.