Churu: किसान ने अपने ही खेत में फांसी लगाकर दी जान, पेड़ पर लटका मिला शव

चूरू: जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के गांव खण्डवा में सोमवार रात किसी समय खेत में मोठ बिजायी करने गये किसान ने खेजड़ी पर फांसी लगा ली. मंगलवार सुबह खेत के पास से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. 

सूचना पर पहुंची भालेरी पुलिस व परिजनों ने खेत में पहुंचकर 52 वर्षीय किसान का शव फंदे से उतरवा कर गर्वमेंट डीबी अस्पताल पहुंचाया. जहां अस्पताल चौकी पुलिस के कांस्टेबल अंकित शर्मा ने पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवाया. भालेरी थानाधिकारी शंकरलाल भारी ने बताया कि खण्डवा निवासी 52 वर्षीय नेतराम गिवारियां सोमवार शाम को खेत में मोठ बिजाने गया था. 

मगर देर शाम वह घर वापिस आ गया. रात करीब आठ घर में उसने खाया है. इसके बाद रात करीब दस और 11 बजे के बीच वह वापिस खेत में गया है. जो सुबह तक वापिस नहीं लौटा. मंगलवार सुबह खेत जाने वाले लोगों ने देखा तो नेतराम खेत में पेड़ पर लटक रहा था. जिस पर उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों व गांव के लोगों को दी. वहीं सूचना मिलने पर भालेरी पुलिस भी खेत में पहुंच गयी. 

जहां परिजनों की सहायता से शव को नीचे उतरवाया गया. परिजनों ने नेतराम को निजी वाहन से डीबी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. भालेरी थानाधिकारी शंकरलाल भारी ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट प्राप्त होने पर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.