Live News »

एक्सप्रेस हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण का विरोध कर रहे किसानों की अधिकारियों से हुई वार्ता 

एक्सप्रेस हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण का विरोध कर रहे किसानों की अधिकारियों से हुई वार्ता 

जयपुर: दिल्ली-मुम्बई औद्योगिक कोरिडोर के तहत बनने वाले एक्सप्रेस हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण का विरोध कर रहे किसानों के प्रतिनिधिमंडल की आज राज्य सरकार के अधिकारियों से वार्ता हुई. वार्ता को दोनों ही पक्षों ने सकारात्मक बताया. प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ वार्ता के बाद आंदोलन के बारे में फैसला किया जाएगा. 

जमीन सत्याग्रह आंदोलन जारी: 
दौसा जिले में अवाप्त की जा रही भूमि के विरोध में किसानों का जमीन सत्याग्रह आंदोलन जारी है. इस बीच प्रदेश की गहलोत सरकार ने किसानों के प्रतिनिधि मंडल को वार्ता के लिए बुलाया. अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह राजीव स्वरूप की अध्यक्षता में सचिवालय के कमेटी रूम में यह वार्ता आयोजित हुई. किसान और सरकार दोनों ने ही इस वार्ता को बहुत ही सकारात्मक बताया. आंदोलन का नेतृत्व कर रहे राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीना ने बताया कि किसानों की अधिकतर मांगों पर सहमति बन चुकी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलाेत के साथ मुलाकात के बाद आंदोलन के बारे में फैसला किया जाएगा. 

छत्तीसगढ़ का फैक्टर फार्मूला लागू करने की मांग:
जमीन सत्याग्रह कर रहे किसानों के प्रतिनिधिमंडल में शामिल किसान नेता हिम्मत सिंह गुर्जर ने कहा कि किसानों की मांग है कि शहरी क्षेत्र के बजाए ग्रामीण क्षेत्र के अनुसार डीएलसी दर का चार गुना का मुआवजा दिया जाए. पिछली भाजपा सरकार के समय लागू मुआवजे के फैक्टर सिस्टम को खत्म किया जाए. इसके बजाए छत्तीसगढ़ का फैक्टर फार्मूला लागू किया जाए. वार्ता के बाद किसानों ने अपनी मांगों का ज्ञापन सचिवालय परिसर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष रखा. 

और पढ़ें

Most Related Stories

Lockdown: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शुरू की सहयोग किचन, जरूरतमंदों के घर पहुंच रहा है भोजन

Lockdown: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शुरू की सहयोग किचन, जरूरतमंदों के घर पहुंच रहा है भोजन

जयपुर: कोरोना के कर्मवीरों का मनोबल बढ़ाने, पार्टी स्तर पर प्रदेशभर में जरूरतमंदों को भोजन और राशन सामग्री उपलब्ध कराने के प्रबंधन पर विशेष निगरानी बनाए हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर पर भी विशेष ध्यान दे रहे हैं. कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन की स्थिति में आमेर विधानसभा क्षेत्र में किसी व्यक्ति को भोजन की समस्या ना हो, इसके लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और आमेर विधायक सतीश पूनियां ने आमेर के लिए 'सहयोग किचन' की शुरुआत की है. जिसका लक्ष्य है, आमेर विधानसभा क्षेत्र में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए.

आईडीबीआई एटीएम लूट का असफल प्रयास, एटीएम में था 19 लाख का कैश

राशन सामग्री के वितरण पर पूरा ध्यान:
सहयोग किचन के द्वारा भोजन के पैकेट आमेर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जा रहे हैं. सहयोग किचन के जरिए राशन भी पहुंचाया जा रहा है. पूनियां आमेर में जरूरतमंदों को राशन सामग्री के वितरण भी पूरा ध्यान दे रहे हैं. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही पूनियां ने आमेर के लिए 100 से अधिक सैनेटाइज किट और राशन सामग्री से भरी गाड़ी भी भेजी.

श्री खोले के हनुमान मंदिर में कोरोना वायरस उन्मूलन यज्ञ

आमजन की सेवा में जुटे:
आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष पूनियां की अपील पर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के विधायक जरूरतमंदों को राशन सामग्री और भोजन व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं. इस काम में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ स्तर तक आमजन की सेवा में जुटे हुए हैं.

श्री खोले के हनुमान मंदिर में कोरोना वायरस उन्मूलन यज्ञ

श्री खोले के हनुमान मंदिर में कोरोना वायरस उन्मूलन यज्ञ

जयपुर: श्री न र व र आश्रम सेवा समिति श्री खोले के हनुमान जी मंदिर में कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए शनिवार को श्री वाल्मिकी रामायण की चौपाईयों के साथ सुंदरकाण्ड यज्ञ का आयोजन किया गया. श्री न र व र आश्रम सेवा समिति के अध्यक्ष गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि शनिवार प्रात: 9 बजे वाल्मिकी रामायण की चौपाईयों के साथ सुंदरकाण्ड यज्ञ प्रारम्भ हुआ. जिसका पूर्णाहुति के साथ रात्रि 8 बजे समापन हुआ.

कोरोना रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर कोर ग्रुप का गठन, मुख्य सचिव ने दिए आदेश

जहां होते है यज्ञ अनुष्ठान:
यज्ञवेदी पर सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए आहुतियां दी गई. यज्ञ आहुति से उठने वाली धुआं और सुगंध से श्री खोले के हनुमान मंदिर परिसर का वातावरण खुशनुमा हो गया. कहते है जहां यज्ञ अनुष्ठान सम्पन्न होते हैं वहां किसी तरह की महामारी का प्रकोप नहीं होता. यज्ञ कार्यक्रम रविवार को भी कराया जाएगा.

कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने टोंक पहुंचे पायलट, कहा-जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने मेहनत से किया काम

कोरोना रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर कोर ग्रुप का गठन, मुख्य सचिव ने दिए आदेश

कोरोना रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर कोर ग्रुप का गठन, मुख्य सचिव ने दिए आदेश

जयपुर: प्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लेकर राज्य सरकार ने ग्राम पंचायत स्तर तक का एक्शन प्लान तैयार कर लिया है. सरकार ने ग्राम पंचायत तक कोरोना की रोकथाम के लिए एक्शन प्लान लागू करने के लिए विशेष कोर ग्रुप का गठन कर दिया है. सीएस डीबी गुप्ता के फाइल पर अनुमोदन के साथ आपदा प्रबंधन विभाग ने उनके नाम से आदेश जारी कर दिए हैं.

कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने टोंक पहुंचे पायलट, कहा-जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने मेहनत से किया काम

कोर ग्रुप का गठन:
मुख्य सचिव डीबी गुप्ता की तरफ से इसे लेकर जारी आदेश में ग्राम पंचायत स्तर पर कोर ग्रुप का गठन पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी की अध्यक्षता में हो गया है. इसमें ग्राम विकास अधिकारी संयोजक और पटवारी सह संयोजक हैं. इसके साथ ही उपखण्ड स्तर पर भी इसी तरह के कोर ग्रुप का गठन किया गया है.

उपखंड मजिस्ट्रेट या इंसिडेंट कमांडर अध्यक्ष:
एसडीएम की अध्यक्षता में गठित इस कमेटी में उपखंड मजिस्ट्रेट या इंसिडेंट कमांडर अध्यक्ष हैं. पंचायत समिति विकास अधिकारी इसके संयोजक और तहसीलदार इसके सह संयोजक हैं. पुलिस उप मुख्य अधीक्षक, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी PWD के मुख्य अभियंता,ब्लॉक चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी, सहायक निदेशक कृषि या सहायक कृषि अधिकारी, बाल विकास परियोजना अधिकारी, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी  और कृषि उपज मंडी समिति सचिव इसके सदस्य हैं.

Rajasthan Corona Update: भरतपुर में दो और नए पॉजिटिव केस आए सामने, 200 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Rajasthan Corona Update: भरतपुर में दो और नए पॉजिटिव केस आए सामने, 200 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

Rajasthan Corona Update: भरतपुर में दो और नए पॉजिटिव केस आए सामने, 200 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

जयपुर: प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भरतपुर में दो और नए पॉजिटिव केस आए सामने आए हैं. ये दोनों ही नए केस तबलीगी जमात के सदस्य बताए जा रहे हैं. ऐसे में आज शाम 5 बजे तक कुल 21 लोग प्रदेश में पॉजिटिव आ चुके हैं. सर्वाधिक 7 पॉजिटिव जोधपुर शहर में, झुंझुनूं में 6, चूरू, भीलवाड़ा और बांसवाड़ा में 2-2, भीलवाड़ा और बीकानेर में 1-1 पॉजिटिव केस सामने आया है. राजस्थान में अब कुल पॉजिटिव की संख्या 200 पहुंच गई है. आज कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला की शुक्रवार को बीकानेर में मौत भी हो गई. प्रदेश में पॉजिटिव मरीज की मौत का ये चौथा मामला है. 

Coronavirus Updates: संक्रमितों की संख्या 2902 हुई, 601 नए मामले, सरकार ने चेहरा ढक कर निकलने की एडवाइजरी जारी की 

खुद को छिपाए नहीं तुरंत अपना परीक्षण कराएं-सीएम
वहीं सीएम अशोक गहलोत ने तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले नागरिकों से अपील की है कि वह खुद को छिपाए नहीं और आगे आकर तुरंत अपना परीक्षण कराएं. जिससे और लोगों को इससे बचाया जा सके. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि प्रदेश के सभी जिलों में रेंडम सर्वे के आधार पर टेस्ट कराएं.

देश में एक दिन में कोरोना वायरस के 601 नए मामले सामने आए: 
देश में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि देश में कल से लेकर आज तक कोरोना वायरस के 601 नए मामले सामने आए हैं. वहीं इस जानलेवा वायरस से अब तक 2902 लोग संक्रमित हो चुके है और 68 लोगों की मौत हुई है. कोरोना के कुल मामलों में से 30 फीसदी तबलीगी जमात से जुड़े हुए है.

कल से अब तक 12 लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत हुई: 
सचिव ने बताया कि कल से अब तक 12 लोगों की इस जानलेवा वायरस से मौत हुई है. वही 183 लोग ठीक हुए है. उन्होंने बताया कि कोविड-19 के 58 मरीजों की हालत नाजुक है और वे केरल, मध्यप्रदेश और दिल्ली है. 

42 फीसदी रोगियों की उम्र 21 से 40 के बीच:
स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि इस वायरस से संक्रमित नौ फीसदी मरीजों की उम्र 0-20 है, 42 फीसदी रोगी 21-40 वर्ष की आयु के हैं, 33 फीसदी मामले 41-60 वर्ष की आयु के रोगियों के हैं, और 17 फीसदी रोगी 60 वर्ष की आयु पार कर चुके हैं. 

कोरोना वैक्सीन को लेकर अमेरिकी वैज्ञानिकों की तरफ से आई अच्छी खबर, पहले परीक्षण में मिली सफलता 

सरकार की ओर से जारी किए गए दिर्नेशों का पालन करें:
लव अग्रवाल ने कहा कि हमारी डेथ रिपोर्ट हैं उनमें ज्‍यादातर उम्र या फिर कई अन्‍य बीमारियां मौत ही वजह रही हैं. इसलिए सरकार की ओर से जारी किए गए दिर्नेशों का पालन करें. उन्‍होंने WHO की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि एक दिन में 4 हजार से ज्यादा मौतें हुई हैं. 

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की प्रदेशवासियों से अपील, सभी धर्मों के लोगों को दिखानी है एकजुटता

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की प्रदेशवासियों से अपील, सभी धर्मों के लोगों को दिखानी है एकजुटता

जयपुर: राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट तक मोमबत्ती, दीपक, मोबाइल की लाइट या टॉर्च जरूर जलाएं. राज्यपाल ने कहा कि इस दौरान अपने घरों की सभी लाइटें बंद रखें. राज्यपाल ने कहा कि रविवार की रात्रि 9 बजे अपने घर की बालकनी या दरवाजे पर ही आयें. घर के बाहर सड़क पर नहीं आना है. भीड़ एकत्र नहीं करनी है और न ही परिवार के सदस्यों को पास-पास खड़े होना है.

Coronavirus: 465 साल पहले हो गई थी कोरोना वायरस को लेकर भविष्यवाणी! बताया था खतरा 

यह देश हित का कार्य:
राज्यपाल ने लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखने का अनुरोध किया है. राज्यपाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के आव्हान में प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन करते हुए सक्रिय भागीदारी निभानी है. यह सामूहिक रोशनी कोरोना वैश्विक महामारी को मात देने में कारगर कदम साबित होगी. राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि यह देश हित का कार्य है. इस कार्य में सभी धर्मों और सभी जातियों के लोगों को आगे आना होगा. राज्यपाल ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से मुक्ति के लिए बचाव ही कारगर उपाय है. 

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश जल्द करेगी शादी, पिता ने खोजा रिश्ता 

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 198, अब तक 18 जिलो में पसारे पैर

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 198, अब तक 18 जिलो में पसारे पैर

जयपुर: राजस्थान में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा अब 198 पहुंच गया है. वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला की शुक्रवार को बीकानेर में मौत हो गई. वहीं प्रदेश में पॉजिटिव मरीज की मौत का ये चौथा मामला है. आज सुबह 11 बजे तक 19 नए पॉजिटव केस सामने आए हैं. जोधपुर में 7 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. 

CORONA: सीएम गहलोत ने विधायकों से ली उनके क्षेत्र के हालातों के बारे में जानकारी, फोन पर की बात

राजस्थान के 33 जिलों में से अब 18 जिलों के कोरोना के केस:
वहीं बांसवाड़ा जिले से दो पॉजिटिव केस बताए जा रहे हैं, चूरू जिले में भी दो तबलीगी जमाती पॉजिटिव बताए जा रहे हैं. इसके साथ ही 6 झुंझुनूं जिले से तबलीगी जमाती पॉजिटिव बताए जा रहे हैं. एक केस भीलवाड़ा बांगड़ हॉस्पिटल OPD का मरीज भी पॉजिटिव मिला है. ऐसे में राजस्थान में अब तक कुल 41 तबलीगी जमाती पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके साथ ही राजस्थान के 33 जिलों में से अब 18 जिलों के कोरोना के केस सामने आए हैं. 

सीएम ने की तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले लोगों से जांच करवाने की अपील:
वहीं सीएम अशोक गहलोत ने तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले नागरिकों से अपील की है कि वह खुद को छिपाए नहीं और आगे आकर तुरंत अपना परीक्षण कराएं. जिससे और लोगों को इससे बचाया जा सके. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि प्रदेश के सभी जिलों में रेंडम सर्वे के आधार पर टेस्ट कराएं.

भीलवाड़ा मॉडल पर जीत पाएंगे कोरोना की जंग, एसीएस मेडिकल रोहित कुमार सिंह बनाए हुए पैनी नजर

देश में 2900 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित: 
कोरोना महामारी से देश में संकट बढ़ता ही जा रहा है. अब तक 2900 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 71 लोगों की मौत हुई है. राजस्थान और तेलंगाना में आज एक-एक मौत हुई है. वहीं, यूपी के आगरा में 25 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. कोरोना का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा है. अब तक यहां 490 मामले सामने आए हैं और 26 लोगों की जान गई है.


 

Rajasthan Corona Update: बीकानेर में 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, प्रदेश में अब तक कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 191

जयपुर: राजस्थान में कोरोना संक्रमण का आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. देश में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला की शुक्रवार को बीकानेर में मौत हो गई. कोरोना से बीकानेर में यह पहली मौत है. वहीं प्रदेश में पॉजिटिव मरीज की मौत का ये चौथा मामला है. इससे पहले भीलवाड़ा में 2 और अलवर में एक मौत हो चुकी है. ऐसे में अब राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 191 पहुंच गया है. आज सुबह 8:30 बजे तक 12 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. 12 मिले पॉजिटिव में से 8 केस तबलीगी जमाती के बताए जा रहे हैं. 

CORONA: सीएम गहलोत ने विधायकों से ली उनके क्षेत्र के हालातों के बारे में जानकारी, फोन पर की बात

राजस्थान के 33 जिलों में से अब 18 जिलों के कोरोना के केस:
वहीं बांसवाड़ा जिले से दो पॉजिटिव केस बताए जा रहे हैं, चूरू जिले में भी दो तबलीगी जमाती पॉजिटिव बताए जा रहे हैं. इसके साथ ही 6 झुंझुनूं जिले से तबलीगी जमाती पॉजिटिव बताए जा रहे हैं. एक केस भीलवाड़ा बांगड़ हॉस्पिटल OPD का मरीज भी पॉजिटिव मिला है. ऐसे में राजस्थान में अब तक कुल 41 तबलीगी जमाती पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके साथ ही राजस्थान के 33 जिलों में से अब 18 जिलों के कोरोना के केस सामने आए हैं. 

सीएम ने की तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले लोगों से जांच करवाने की अपील:
वहीं सीएम अशोक गहलोत ने तबलीगी जमात के संपर्क में आने वाले नागरिकों से अपील की है कि वह खुद को छिपाए नहीं और आगे आकर तुरंत अपना परीक्षण कराएं. जिससे और लोगों को इससे बचाया जा सके. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि प्रदेश के सभी जिलों में रेंडम सर्वे के आधार पर टेस्ट कराएं.

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेश में कोरोना हालात की जानकारी दी

देश में 2900 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित: 
कोरोना महामारी से देश में संकट बढ़ता ही जा रहा है. अब तक 2900 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 71 लोगों की मौत हुई है. राजस्थान और तेलंगाना में आज एक-एक मौत हुई है. वहीं, यूपी के आगरा में 25 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. कोरोना का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा है. अब तक यहां 490 मामले सामने आए हैं और 26 लोगों की जान गई है.


 

CORONA: सीएम गहलोत ने विधायकों से ली उनके क्षेत्र के हालातों के बारे में जानकारी, फोन पर की बात

CORONA: सीएम गहलोत ने विधायकों से ली उनके क्षेत्र के हालातों के बारे में जानकारी, फोन पर की बात

जयपुर: कोरोना संकट के मद्देनजर प्रदेश की जनता के लिए कई अहम घोषणा करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब विधायकों के माध्यम से घोषणाओं की क्रियान्विति रिपोर्ट लेना शुरू कर दिया है. सीएम गहलोत ने शुक्रवार को एक के बाद एक करीब 1 दर्जन से अधिक विधायकों फोन करके व्यक्तिगत रूप से बात की और उनके क्षेत्र के हालातों की जानकारी ली. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिरोही के निर्दलीय विधायक संयम लोढा, महुआ से विधायक ओम प्रकाश हुडला, नोहर के अमित चाचान, बसपा से कांग्रेस में आए जोगिंदर अवाना, आदर्श नगर विधायक रफीक खान सहित कई विधायकों से फोन पर बात की.

लॉक डाउन की कड़ाई से पालना कराये:
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में लॉक डाउन की कड़ाई से पालना कराये और साथ ही यह भी अपील की है कि सरकार द्वारा गरीबों मजदूरों व असहाय के लिए की गई घोषणाओं की व्यक्तिगत रुचि लेकर क्रियान्वित कराये. गहलोत ने कहा कि प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोना चाहिए. वही विधायकों ने अपने स्तर पर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में किए जा रहे विभिन्न कार्यों की जानकारी दी. अधिकांश विधायकों ने अपने अपने क्षेत्र में गरीबों व मजदूरों के लिए खुद के स्तर पर और भामाशाह की मदद से भोजन व राशन की व्यवस्था कराई है.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन विधायकों को उनके लिए किए गए कार्यो के लिए साधुवाद दिया.

Corona Update: राजस्थान में बढ़ा कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा, पॉजिटिव लोगों की संख्या हुई 168

राशन की होम डिलीवरी की व्यवस्था कराएं:
वहीं शुक्रवार देर शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने आवास पर अहम मीटिंग लेते हुए कोरोना संक्रमण के कारण प्रदेश में उपजे हालातों पर चर्चा की. इस बैठक में चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा, एसीएस मेडिकल रोहित सिंह , एसीएस होम राजीव स्वरूप व मुख्य सचिव डीबी गुप्ता मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने कोर ग्रुप के अधिकारियों को साफ निर्देश दिए कि लॉक डाउन की पालना सख्ती से कराई जाए और कहीं भी लोगों को एकत्रित न होने दिया जाए. सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि प्रदेश में भोजन व राशन की कोई कमी नहीं होना चाहिए और कोई भी व्यक्ति भूखा नही सोना चाहिए. सीएम ने अधिकारियों को कहा कि वे राशन की होम डिलीवरी की व्यवस्था कराएं.

CORONA: 4 व्यक्ति अभी तक नहीं लौटे भवानीमंडी, गए थे तब्लीगी जमात में शामिल होने

Open Covid-19