अंजू को लेकर पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- पागल हैं बेटी

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक अंजू ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह रचा लिया हैं. इसके बाद निकाहानामा भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. जिसमें ईसाई से मुस्लिम बनी महिला ने धर्म बदलकर अपना नाम फातिमा रख लिया हैं. 

ऐसे में जब इस बात को लेकर अंजू के पिता से मीडिया ने सवाल किया तो बेहद ही चौंकाने वाली बात सामने आयी हैं. पिता गया प्रसाद का कहना हैं अंजू मानसिक रूप से पागल हैं. मुझे नहीं पता कि लड़की के दिमाग में क्या चल रहा हैं. जो लड़की घर से चली गयी हैं वो हमारे लिए मर गयी हैं. उसकी मां से तो अंजू की बात होती हैं. लेकिन मेरे से ज्यादा बात नहीं होती हैं. 

मेरी तरफ से घर वापस आने का दबाव नहीं हैं- अंजू के पिता
इसी बीच जब उसके पिता से अंजू की शादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये बात कहां से बीच में आ गयी हैं. उसके दिमाग में क्या चल रहा हैं मुझे क्या पता. मेरे तरफ से तो जब वो घर से निकली थी उस समय ही मर गयी हैं. मेरे तरफ से ना तो उस पर घर वापस आने का दबाव हैं. और ना ही उससे बात नहीं करने का. 

प्रसाद ने कहा कि वो अपने पीछे जो बच्चे छोड़कर गयी हैं उनका क्या होगा. बच्चों का भविष्य तो बर्बाद हो गया. अगर उसे पाकिस्तान जाना ही था तो पहले अपने पति को तलाक देकर जाती. उसने अपने बच्चों और पति का भविष्य खराब कर दिया.