Live News »

नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर के बीच जमकर तू-तू मै-मै, मूकदर्शक बने SDM

नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर के बीच जमकर तू-तू मै-मै, मूकदर्शक बने SDM

श्रीगंगानगर: सीमांत क्षेत्र के सबसे बड़े रायसिंहनगर के सरकारी अस्पताल में लंबे समय से चल रहे डॉक्टर संजीव कुल्हरी व नर्सिंग स्टाफ के विवाद को लेकर आज एसडीएम की अध्यक्षता में एक बैठक हुई. बैठक के दौरान नर्सिंग स्टाफ व चिकित्सक के बीच जमकर तू तू मैं मैं हो गई. स्टाफ ने चिकित्सक पर  चिकित्सालय में होने वाली डिलीवरी में बच्चों को मारने तक के आरोप भी लगा डाले. एसडीएम संदीप कुमार की मौजूदगी में डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ द्वारा जमकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे.

मूकदर्शक बने उपखंड अधिकारी 
दोनों पक्षों में हुई तकरार के बीच उपखंड अधिकारी मूकदर्शक बने रहे. सरकारी अस्पताल में नियुक्त डॉक्टर संजीव कुल्हरी का काफी दिनों नर्सिंग स्टाफ से विवाद चल रहा है. जिसके चलते नर्सिंग स्टाफ द्वारा पुलिस थाने में आज परिवाद भी दिया गया है. विवाद को लेकर आज एसडीएम संदीप कांकड़ द्वारा बैठक बुलाई हुई थी. बैठक के दौरान डॉक्टर द्वारा अस्पताल से बाहर की दवाइयों को लेकर तकरार हुई. 

एक दूसरे पर कमीशन खोरी के आरोप
जिसमें दोनों तरफ से एक दूसरे पर कमीशन खोरी के भी आरोप लगाए गये, साथी मरीजों को नशीले इंजेक्शन लगाने तक के आरोप लगाए गए. मामले को लेकर एसडीएम संदीप कांकड़ बीच बचाव करते हुए वहां से रवाना हो गए और चिकित्सक मरीजों के सामने ही हंगामा करते रहे. वहीं मरीजों का कहना है कि जिस अस्पताल में चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ के बीच लड़ाई चल रही हो उस अस्पताल में आने वाले मरीजों का आखिर इलाज करेगा कौन?

नर्सिंग स्टाफ के बीच तनातनी
हम आपको बता दें, कि राजकीय अस्पताल में लंबे समय से चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ के बीच तनातनी चल रही है. जिसकी चिकित्सा विभाग के उच्च अधिकारियों को भी जानकारी है, तो वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी जानकारी है, लेकिन दोनों ही तरफ से किसी प्रकार की कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं होने के चलते रायसिंहनगर के राजकीय अस्पताल के हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ते जा रहे हैं.

रायसिंहनगर से हेमसिंह राजपुरोहित की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in