राफेल की फाइल है पर्रिकर की बीमारी की वजह : मानवेंद्र सिंह

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/10/17 06:38

नई दिल्ली। भाजपा से नाता तोड़ने के बाद आज बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा सीट से विधायक मानवेंद्र सिंह ने दिल्ली में अपने परिवार समेत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। कांग्रेस का हाथ थामने के साथ ही मानवेंद्र ने मीडिया में बातचीत के दौरान भाजपा पर हमला बोला है। मानवेंद्र ने राफेल डील से जुड़े सवाल पर कहा कि, 'मैं पर्रिकर जी का बड़ा सम्मान करता हूं और मुझे लगता है कि उनकी जो बीमारी है, वह राफेल की फाइल से है।'

भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के बेटे एवं शिव से विधायक मानवेंद्र सिंह ने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद एआईसीसी में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने भाजपा पर राफेल डील समेत अन्य कई मुद्दों के लेकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होेंने राजस्थान विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत का भी दावा किया।

इस दौरान पार्टी नेताओं के साथ ही मानवेंद्र सिंह भी मीडिया से रूबरू हुए। मानवेंद्र सिंह से जब उनके बीजेपी छोेड कांग्रेस में आने का कारण और राफेल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'मैं पर्रिकर जी का बड़ा सम्मान करता हूं, और मुझे लगता है कि उनकी जो बीमारी है वह राफेल की फाइल से है।' मानवेंद्र ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझसे आगामी चुनाव और लोकसभा चुनाव में भी मदद मांगी। इस नाते मैं अपनी स्वाभिमानी सेना के साथ पूरी ताकत से काम करूंगा।

कांग्रेस नेता अशोक गहलौत ने कहा कि बीजेपी के भीतर तानाशाही से तमाम नेता परेशान हैं और हमारे पास आने को उनकी लाइन लगी है। जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह के साथ बीजेपी विधायक अमित देशमुख ने भी कांग्रेस का हाथ थामा। सचिन पायलट ने कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी को सींचा उन्हीं की उपेक्षा होने लगी। यही वजह है कि दूसरे दलों के नेता हमारे साथ आ रहे हैं।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन

प्रेरक वक्ता राम चंदानी ने दिए सफलता के मूल मंत्र, जिंदगी वैसी बनाएं जैसी जीना चाहते है
मासूम बच्चो की प्रस्तुतियों ने मोहा मन
थम गई सरिस्का के बाघ ST-4 की साँसे
रूस के पायलेट उड़ाएँगे भारत के विमान, जोधपुर मेँ अवींद्र ड्रिल आज से
श्री गंगानगर के करणपुर के बूथ नंबर 163 पर आज पुनर्मतदान
थम गई सरिस्का के बाघ ST-4 की साँसे
रूस के पायलेट उड़ाएँगे भारत के विमान, जोधपुर मेँ अवींद्र ड्रिल आज से
loading...
">
loading...