पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, आनंदपाल और राजू ठेहट गैंग से जोड़कर देखा जा रहा मामला

Ramesh Sharma Published Date 2017/08/23 04:02

सीकर। सीकर जिले में रानोली थाना इलाके के जुराठड़ा गांव में आज एक कार में सवार होकर आये अज्ञात लोगों ने पूर्व सरपंच सरदारा राम की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। सूत्रों के अनुसार जुराठडा गांव के पूर्व सरपंच सरदारा राम किसी दुकान पर बैठे थे, तभी एक स्विफ्ट कार में सवार होकर आये कुछ बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर रानोली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पलसाना अस्पताल में रखवाया। वहीं गोली चलाने वाले हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि पूर्व सरपंच सीकर के गैंगस्टर राजू ठेहट से संबंध बताए जाते हैं। साथ ही जिस प्रत्याशी ने पिछली बार सरपंच चुनाव में उसे शिकस्त दी थी, उस परिवार से सुभाष मूंड बराल है जो कि गैंगस्टर आनंदपाल का खास गुर्गा है। ऐसे में घटना को आनंदपाल और राजू ठेहट की गैंग से भी जोड़कर दखा जा रहा है। वहीं अंदेशा ये भी जताया जा रहा है कि ये कोई चुनावी रंजिश भी हो सकती है, क्योंकि अगले कुछ माह में ही जुराठड़ा पंचायत में उपचुनाव होने है।

जुराठड़ा पंचायत में सरपंच संदीप मूंड की APP की नौकरी लगने के बाद इस्तीफा दे दिया था। अब वहां पर कार्यवाहक उपसरपंच ही है। ऐसे में मामले को राजनीतिक रुप से भी जोड़कर देखा जा सकता है, क्योंकि उपचुनावों में सरपंच सरदार राव को दमदार प्रत्याशी माना जा रहा था।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

Big Fight Live | \'सम्राट\' अशोक, \'पायलट\' सचिन\' | 14 DEC, 2018

राफेल डील: रणदीप सुरजेवाला ने की JPC जांच की मांग
राफेल पर मोदी सरकार को बड़ी राहत, राफेल सौदे पर कोई संदेह नहीं : CJI
संसद हमले की 17वीं बरसी पर शहीदों को देश कर रहा है याद
गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे जयपुर, मीडिया से की खास बातचीत
मध्यप्रदेश में ही रहेंगे \'मामा\'
मणिपुर के जज के हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर सियासी घमासान
मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीत गई लेकिन दिग्गज हार गए
loading...
">
loading...