Live News »

संबंधित ख़बरे

उत्तर प्रदेश: खड़े ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, 16 लोगों की मौत, 29 जख्मी

उत्तर प्रदेश: खड़े ट्रक से टकराई डबल डेकर बस, 16 लोगों की मौत, 29 जख्मी

फिरोजाबाद: अनियंत्रित डबल डेकर बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई. जबकि 29 यात्री जख्मी हो गए. इनमें 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे में जख्मी लोगों को सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह घटना बुधवार रात उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर घटित हुई. यह बस दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही थी. इसमें बस चालक और कंडक्टर सहित करीब 50 यात्री सवार थे.

लखनऊ के कोर्ट में देसी बम से हमला, 3 जिंदा बम मिले 

बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त: 
हादसा फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा पर भदान गांव के पास हुआ. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक  पंक्चर हो गया था. उसका ड्राइवर सड़क किनारे ट्रक खड़ा करके पहिया बदल रहा था. रात 10 बजे तेज रफ्तार बस ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. उन्होंने बताया कि बस को क्रेन के जरिए हटाया गया. अब तक की जांच में पता चला है कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी.

VIDEO: अध्यक्ष सीपी जोशी की मंत्रियों को फटकार, कहा- चैंबरों पर ताला लगवा दूंगा

बस चालक की गलती से यह घटना घटित हुई:
बताया जा रहा है कि बस चालक नशे था. बस चालक की गलती से यह घटना घटित हुई. इसमें बस चालक की भी मौत हो गई है. मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया कि यहां 13 लोगों को मृत अवस्था में लाया गया था. 3 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. अभी मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. 11 मृतकों की पहचान हो चुकी है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए गए हैं. 

संबंधित ख़बरे

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in