शिमला Himachal Pradesh में 3 अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत

Himachal Pradesh में 3 अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत

Himachal Pradesh में 3 अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला और ऊना जिलों में तीन अलग-अलग हादसों में एक महिला और उसके बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया:
पुलिस ने बताया कि एक वाहन के शिमला के बाहर शोघी-मेहली बाईपास पर भोंग के निकट रविवार रात एक गहरी खाई में गिर जाने से पंजाब के तीन लोगों की मौत हो गई थी और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसने बताया कि मृतकों की पहचान पंजाब के भंगल निवासी कृष्णन (30) एवं अमर (18) और लुधियाना निवासी राजवीर (16) के रूप में की गई है. घायल हुए व्यक्ति की पहचान लखन के रूप की गई. उसे आईजीएमसी (इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल) शिमला में भर्ती कराया गया है.

इस बीच, पुलिस ने बताया कि ऊना जिले के नानाविन गांव में एक ट्रक और मोटरसाइकिल की मंगलवार सुबह टक्कर हो जाने के कारण एक महिला एवं उसके बच्चे की मौत हो गई. इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसने बताया कि मृतकों की पहचान पंजाब के राजपुरा की निवासी स्वर्णा कौर (33) और वंशप्रीत (छह) के रूप में की गई है. 

190 से अधिक लोगों की मौत हो रही:
इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. जिला आपदा अभियान केंद्र के अधिकारियों ने बताया कि ऊना में एक बस के सड़क से फिसल जाने के कारण चार लोग मामूली रूप से घायल हो गए और उन्हें एक क्षेत्रीय अस्पताल में चिकित्सकीय सहायता दी गई. पुलिस ने बताया कि शिमला जिले में हर साल दुर्घटनाओं में औसतन 190 से अधिक लोगों की मौत हो रही है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें