Jasprit Bumrah: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने बुमराह को बताया घातक, बाकी खिलाड़ियों को बचे रहने के लिए संन्यास की दी सलाह

नई दिल्लीः भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 7 विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया. जहां भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 2 सफलता अपने नाम की. जिसको लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने बड़ा बयान दिया है. फिंच ने बुमराह से बचने का उपाय सुझाते हुए अपनी तरह संन्यास लेने की सलाह दे डाली है. 

पाकिस्तान के खिलाफ बुमराह के प्रदर्शन पर एरोन फिंच ने बयान देते हुए कहा है कि अगर किसी खिलाड़ी को बुमराह से बचना है. तो उसे क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए. बुमराह मौजूदा वक्त में सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज में से एक है उनके पास कई तरीके की गेंद है. वह दुनिया के टॉप बल्लेबाजों को परेशान कर सकते है. उनके पास सटीक लाइन लेंथ है. जो बड़े से बड़े बल्लेबाज को परेशान करती है. उन्होंने कई रिकॉर्डस ध्वस्त किये है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बुमराह विश्व के बेहतरीन गेंदबाज है. 

बुमराह ने चटके 2 विकेटः
बता दें कि मुकाबले में टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं और 191 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गयी. जहां जसप्रीत बुमराह ने 2 सफलता अपने नाम की. मोहम्मद रिजवान और शादाब खान को बुमराह ने अपने शिकार बनाया. जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा की 86 रन की तूफानी पारी के बदौलत टीम ने महज 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर टारगेट को बीट कर सफलता हासिल की.