Live News »

बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर, कहा- मैं पीएम मोदी के विज़न से प्रभावित

बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर, कहा- मैं पीएम मोदी के विज़न से प्रभावित

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई। पिछले कुछ दिनों से गंभीर के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें चल रही थी। आज दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में उन्हें बीजेपी में शामिल कर लिया गया। इस दौरान अरुण जेटली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गौतम गंभीर पीएम मोदी से विजन से काफी प्रभावित हुए हैं। देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। इसी कारण उन्होंने भाजपा का दामन थामा है।

गंभीर ने इस मौके पर कहा, ''मैं बीजेपी में शामिल हो गया हूं। मुझे भरोसा है कि मैं पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। पीएम के विजन से प्रभावित होकर मैं बीजेपी में शामिल हुआ। देश के लिए कुछ करने का मौका देने के लिए पार्टी का शुक्रिया''। गंभीर ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि बीजेपी लगातार अपना विस्तार कर रही है, इसी कड़ी में गौतम गंभीर आज हमारे साथ आए हैं। वह दिल्ली के ही निवासी हैं, इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के क्षेत्र में देश का नाम रोशन किया है। 

क्रिकेट में भी गौतम गंभीर का बड़ा योगदान है। टिकट के सवाल पर जेटली ने कहा कि इसके बारे में फैसला चुनाव समिति करेगी। इस दौरान बिना नाम लिए जेटली ने नवजोत सिंह सिद्धू पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ क्रिकेटर पाकिस्तान के समर्थक हो गए हैं, लेकिन गंभीर वैसे नहीं है। 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in