Live News »

3 करोड़ की सड़क और भवन का हुआ लोकार्पण व शिलान्यास

3 करोड़ की सड़क और भवन का हुआ लोकार्पण व शिलान्यास

देवली (टोंक)। टोंक जिले के देवली उपखण्ड की बीजवाड़, नासिरदा, रतनपुरा ग्राम पंचायतों में शुक्रवार को देवली-उनियारा विधायक राजेंद्र गुर्जर द्वारा करीब 3 करोड़ से अधिक लागत की सड़कों एवं किसान सेवा केन्द्र भवन का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया। विधायक गुर्जर ने बीजवाड़ गांव में करीब ढ़ाई करोड़ की लागत से बने विभिन्न सीसी सड़कों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया। नासिरदा अटल सेवा केंद्र परिसर में बने किसान सेवा केंद्र भवन व देर शाम को 60 लाख की लागत से रतनपुरा से नयावास कॉलोनी तक बनने वाली डामर सड़क का शिलान्यास किया।

कार्यक्रम के दौरान विधायक गुजर्र ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास के लिए बजट की कोई कमी नहीं रही है, जिसकी बदौलत ही आज हर पंचायत व गांव में गली-गली में सीसी सड़कों का निर्माण हुआ है। जितना विकास इस सरकार में हुआ, इससे पहले कभी नहीं हुआ। आज भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना से लाखों लोगों को 3 लाख तक का इलाज मुफ्त में मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के लिए भी हर क्षेत्र उनके हित मे फैसले ले रही है। वहीं कार्यक्रम में देवली प्रधान शकुन्तला वर्मा, उपप्रधान रमेश भारद्वाज ने बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में बीजवाड़ सरपंच पदम् जैन, नासिरदा सरपँच शायर देवी धाकड़, नासिरदा सरपंच गोपाल वैष्णव आदि मौजूद थे।

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19