Uttar Pradesh: बरेली में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

बरेली: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से मोटरसाइकिल से लौट रहे चार लोगों की एक अज्ञात वाहन से टक्कर होने के बाद मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. बरेली के देहात पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र के जागीर गांव निवासी मोहम्मद जाकिर (40), पत्नी जेबुन्निसा (35), पुत्र कैफ (8) और बेटी आलिया (9) तथा बहन रूबी (7) के साथ सोमवार को पीलीभीत से टरसाइकिल पर सवार होकर वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी.

अग्रवाल ने बताया कि इससे मोटरसाइकिल पर बैठे सभी लोग सड़क पर गिर पड़े और बेटे कैफ के सिर से वाहन का पहिया गुजर गया. हादसे में जाकिर और उसके बेटे कैफ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल सवार परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि इसी दौरान पीछे से आ रही दो अन्य मोटरसाइकिल भी आपस में टकरा गईं, जिससे इस घटना में एक अन्य युवक की मौत हो गयी, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

उन्होंने बताया कि तीसरी मोटरसाइकिल पर सवार अजय प्रिय भी जख्मी हो गया. घायलों को उपचार के लिए बरेली के अस्पताल भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जेबुन्निसा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और रूबी की हालत नाजुक है. अधिकारी ने बताया कि घायलों का उपचार चल रहा है. सोर्स- भाषा