Gadar 2: सनी देओल अभिनीत फिल्म OTT पर ​होगी रिलीज, जानिए कब-कहां देखें

मुंबई : सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' की 6 अक्टूबर से ZEE5 पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी, ZEE5 ने बुधवार को यह घोषणा की. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल ने 2001 की 'गदर: एक प्रेम कथा' में तारा सिंह की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराया. ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, फिल्म में अमीषा पटेल सकीना के रूप में और उत्कर्ष शर्मा चरणजीत के रूप में लौट रहे हैं. ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज द्वारा संचालित स्ट्रीमर ZEE5 ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर डिजिटल प्रीमियर की घोषणा साझा की. 

'गदर 2' बॉक्स ऑफ़िस पर रही हिट: 

'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हिंदी पीरियड एक्शन ड्रामा ने अब तक लगभग ₹500 करोड़ की कमाई की है, जो कि कोविड-19 महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलताओं में से एक बनकर उभरी है. हाल ही में 'गदर 2' के निर्माताओं ने मुंबई में एक भव्य सफलता पार्टी का आयोजन किया, जहां शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, वरुण धवन, धर्मेंद्र, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिल्पा शेट्टी जैसे कई बड़े कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी ने फिल्म की शानदार सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, मैं समय के साथ काफी तनाव में थी और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आई, तो मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों लगा जैसे भगवान मेरे अंदर आ गए हों. मैं सारी रात और शाम रोता रहा और हँसता रहा. मैं अपने पिता (धर्मेंद्र) से भी मिला और कहा कि नहीं, मैं नशे में नहीं हूं, मैं खुश हूं कि मैं क्या करूं.