गायकवाड़ ने की रिंकू सिंह की तारीफ, बोले- परिस्थितियों के हिसाब से अटैक करने में सक्षम

नई दिल्लीः भारत और आयरलैंड के बीच रविवार को सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. मुकाबले में भारत ने मेजबान टीम के खिलाफ 33 रनों से जीत दर्ज की. इसी मुकाबले के साथ भारतीय खिलाड़ी रिंकू सिंह ने अपना इंटरनेशनल में डेब्यू भी किय़ा. खिलाड़ी ने 21 गेंद में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 38 रन की सलामी पारी खेली. जिस पर टीम के उपकप्तान गायकवाड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

गायकवाड़ ने कहा कि आने वाले फिनिशर रिंकू से सीख सकते हैं. वो बहुत ही कम समय में सभी के पंसदीदा बन गये है. उसने बहुत मैच्योरिटी दिखाई है- आने वाले फिनिशर उससे सीख सकते हैं कि कैसे वो अटैक मोड में जाते हैं और परिस्थितियों का आंकलन करते हैं. बता दें कि रिंकू को शानदार पारी के लिए कल प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया. खिलाड़ी ने अपनी डेब्यू पारी में ये खिताब अपने नाम किया.
 
रिंकू ने खेली 21 गेंद में 38 रन की पारीः
सीरीज के दूसर मुकाबले में नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद में 38 रन की तूफानी पारी खेली. उनकी इस पारी में 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे है. मुकाबले में भारत की ओर से उपकप्तान गायकवाड़ ने दमदार 53 रनों की अर्धतकीय पारी खेली. जिसके समर्थन से भारत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रन का टारगेट सेट कर पाया. जवाब में आयरलैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 152 रन ही बना पाई. और तीम मैच की सीरीज में 2-0 से बढ़क हासिल हो सकी.