शर्मसार: आधा दर्जन हवसी दरिंदों ने बेवा महिला को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

शर्मसार: आधा दर्जन हवसी दरिंदों ने बेवा महिला को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

शर्मसार: आधा दर्जन हवसी दरिंदों ने बेवा महिला को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. हवसी दरिंदों के द्वारा बेवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घर जाने के लिए बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रही महिला को गाड़ी सवार लोगों ने बिठा लिया जिसके बाद आरोपी महिला को लेकर इधर उधर घूमते रहे. पीड़िता ने गाड़ी से उतरने के लिए काफी जिद की लेकिन उन्होंने घर छोड़ने की बात कहकर उसको गाड़ी में ही बिठाए रखा.

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने वापस ली अपनी SLP, सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल ने कहा- मसले पर सुनवाई की जरूरत नहीं 

आधा दर्जन आरोपियों ने महिला को हवस का शिकार बना डाला: 
पीड़िता ने बताया कि आरोपी पप्पू तथा सियाराम उसके पड़ोस के गांव के ही हैं. वह सिर्फ यह सोचकर ही गाड़ी में बैठी रही कि वह उसे घर छोड़ देंगे लेकिन आरोपियों की  नियत में कुछ और ही चल रहा था. वह रास्ते मे एक होटल पर रुके जहां पहले शराब पी फिर रास्ते में आधा दर्जन आरोपियों ने घटना में शामिल होकर महिला को हवस का शिकार बना डाला. 

राज्यपाल विधानसभा सत्र मंजूरी प्रकरण! अब सारे घटनाक्रम में आया एक गंभीर मोड़ 

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज:
पीड़ित महिला ने अपनी बड़ी बहन के साथ पुलिस थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना में शामिल नामजद 2 लोगों के खिलाफ बारी बारी से दुष्कर्म का आरोप है. वहीं घटना में आधा दर्जन लोग शामिल होना बताया गया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर उसका मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार के द्वारा घटना को लेकर त्वरित एक्शन लेते हुए घटनास्थल का मौका मुआयना किया है तथा कार्यवाही शुरू कर दी है. 

और पढ़ें