वर्ल्ड कप को लेकर गांगुली की भविष्यवाणी, सेमीफाइनल के लिए बताई कुल 5 टीमें

नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ी भविष्यवाणी की हैं. दादा ने कहा कि 5 अक्टूबर से होने वाले वर्ल्ड कप के सेमिफाइनल में भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया पहुंच सकती हैं. उन्होंने कहा कि पड़़ोसी देश पाकिस्तान को भी हल्के में नहीं आका जा सकता हैं. 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के क्वालिफाई करने से भारत पाक के बीच फैंस को ईडन गार्डन्स मैदान पर दोनों टीमों के बीच सेमीफाइनल मैच देखने को मिल सकता है. बता दें कि यदि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचती है तो वह कोलकाता में ही अपना मुकाबला खेलेगी. गांगुली ने आगे कहा कि मेरी पसंद की तौर पर सेमिफाइनल में भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया हैं हालांकि उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान को भी हल्के में नहीं आका जा सकता हैं. इस तरह से कुल 5 टीमें सेमिफाइनल की रेस के लिए बतायी.   

वहीं गांगुली ने ये भी कहा कि इस बार विश्व कप भारत में होने की वजह से टीम पर थोड़ा दबाव रह सकता हैं. क्योंकि आने वाली सभी टीमें अच्छी मानसिक स्थिति में हैं. तो ऐसे में भारतीय टीम पर भी दबाव रहेगा.
  
वर्ल्ड कप की कुल 10 टीमेंः
भारत के अलावा न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश अफगानिस्तान, नीदरलैंड और श्रीलंका हैं जो 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत की मेजबानी में खेलती नजर आयेगी.