Gear Head ने लॉन्च की L 2.0 इलेक्ट्रिक साइकल, जानिए फीचर्स, कीमत

नई दिल्ली : हैदराबाद स्थित ईवी प्रौद्योगिकी प्रदाता गियर हेड मोटर्स ने 25,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर एल 2.0 सीरीज इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है. एल 2.0 सीरीज ई-साइकिल 250 वॉट जीएचएम मोटर से लैस है और पैडल-असिस्ट पर 30 किमी तक की रेंज प्रदान करती है. इसमें 3 एम्पियर फास्ट चार्जर के माध्यम से फास्ट-चार्जिंग क्षमताएं भी हैं. कंपनी ने दावा किया है कि बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम के जरिए इस ईवी की बैटरी को 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

स्पेसिफिकेशन: 

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को पावर देने वाली 36V 6Ah लिथियम-आयन बैटरी है. अन्य विशेषताओं में ई-कटऑफ तकनीक वाले दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक शामिल हैं जो ब्रेक लगाने पर मोटर को स्वचालित रूप से बंद कर देते हैं, एलईडी लाइटें, 100 मिमी यात्रा के साथ टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और 27.5 इंच के टायर. कार्बन स्टील फ्रेम पर आधारित इस ईवी की टॉप-स्पीड 25 किमी प्रति घंटे पर नियंत्रित होती है.

इसके अलावा, निर्माता का कहना है कि एल 2.0 सीरीज ई-साइकिल पानी और धूल का सामना करने के लिए एक मजबूत निर्माण का दावा करती है, जो ई-बाइक की लंबी उम्र और विश्वसनीयता को बढ़ाती है. इसके अलावा, साइकिल के फ्रेम के लिए आजीवन वारंटी है जबकि बैटरी पैक पर 2.5 साल की वारंटी मिलती है. एल 2.0 श्रृंखला की इलेक्ट्रिक साइकिल 22 किलोग्राम वजन के पैमाने पर टिकती है और दो रंग विकल्पों, लाल और स्काई ब्लू में उपलब्ध है.