अफगानिस्तान टीम से घनी ने लिया बेक्र, बोर्ड पर लगाये गंभीर आरोप

नई दिल्लीः 5 जुलाई से बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी हैं. ऐसे में सीरीज की शुरुआत होने से पहले ही अफगानिस्तान टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल अफगानिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज उस्मान घनी ने ऐलान करते हुए कहा हैं कि वो फिलहाल देश के लिए क्रिकेट नहीं खेलेंगे. वो अभी बेक्र लेना चाहते हैं.

इसी बीच उस्मान घनी ने बेक्र का ऐलान करते हुए कहा कि वह बोर्ड से नाराज हैं. उन्होंने कहा कि जब तक बोर्ड की लीडरशिप में बदलाव नहीं हो जाता हैं तब तक वो देश की टीम में वापसी नहीं करेंगे. घनी ने ट्वीट कर कहा कि मैंने ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया हैं. क्योंकि बोर्ड की भ्रष्ट लीडर शिप ने मुझे इस तरह का कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया. 

बोर्ड चीफ ने मिलने के लिए समय नहीं दिया- घनी
उन्होंने कहा कि मैं बोर्ड की लीडर शिप में बदलाव का इंतजार करूंगा. जब भी इस भ्रष्ट लीडर शिप को हटा कर बोर्ड की कमान किसी सही के हाथ में दी जायेगी. तो जरूर वापस से टीम के साथ मैदान पर उतरूंगा. घनी ने कहा कि मैंने कई बार बोर्ड चीफ से मिलने की कोशिश की लेकिन मुझे समय नहीं दिया गया. साथ ही मुझे तीनों फॉर्मेट से बाहर करने का कोई सटीक जवाब भी बोर्ड के पास नहीं था. 

बता दें कि उस्मान घनी देश के लिए कुल 52 मैच खेल चुके हैं. ऐसे में सीरीज से पहले इस प्रकार के खिलाड़ी का टीम से बाहर होना अफगानिस्तान के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता हैं क्योंकि इस समय अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश के दौरे पर हैं जहां टीम को 3 वनडे और 2 टी 20 मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलने हैं.