छोटी बहनों के साथ नदी में नहाने गई युवती की डूबने से मौत

छोटी बहनों के साथ नदी में नहाने गई युवती की डूबने से मौत

छोटी बहनों के साथ नदी में नहाने गई युवती की डूबने से मौत

केशवरायपाटन(बूंदी): कापरेन थाना क्षेत्र के डोलर गांव में शनिवार सुबह दो चचेरी बालिकाओं के साथ नहाने गई युवती की डूबने से मौत हो गई. तीनों के एक साथ डूबने से गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी मुताबिक डोलर निवासी रामलाल गुर्जर की बेटी मृतका सेना गुर्जर आयु 20 वर्ष अपनी चचेरी बहिनों के साथ रोजाना की तरह शनिवार को भी चम्बल नदी में नहाने गई थी. जो रोज की तरह नदी को पार कर एक छोर से दूसरे छोर जा रही थी. इस दौरान दूसरे छोर से लौटते वक्त नदी में डूब गई. बहिन को डूबता देख दोनों बहिने अर्चना व नीमा भी उसे बचाने दौड़ी तो वो भी डूबने लगी. 

बंदी ने जेल प्रहरी पर लगाया मोबाइल बेचने का संगीन आरोप, जेल के अंदर से की मारपीट की शिकायत 

नदी में युवती के डूबने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई:
इस दौरान पास ही नहा रहे डोलर चम्बल घड़ियाल चौकी के गश्ती दल के फोरेस्टर सत्यवीर, नीरज शर्मा व विक्रम सिंह ने दौड़कर दोनों बहिनों को सकुशल बाहर निकाला. तीसरी की भी तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली. नदी में युवती के डूबने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. ऐसे में भारी संख्या में ग्रामीण नदी पर उमड़ पड़े. सूचना पर केशवरायपाटन पुलिस उपाधीक्षक दीपक गर्ग व कापरेन थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा मय जाब्ते पहुंचे. 

बकरी चोरी के आरोप में युवक से नग्न कर मारपीट, बाल काटे, मुंह काला किया 

ग्रामीणों व वन विभाग की टीम ने युवती के शव को बाहर निकाला:
करीब दो घण्टे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों व वन विभाग की टीम ने युवती के शव को बाहर निकाला. जिसे राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वही गांव में पहली दफा हुई इस घटना से गमगीन माहौल बना रहा. मृतका सेना बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. 
 

और पढ़ें