पीलीभीत Uttar Pradesh: पीलीभीत में युवती की हत्या, आरोपी भाई गिरफ्तार

Uttar Pradesh: पीलीभीत में युवती की हत्या, आरोपी भाई गिरफ्तार

Uttar Pradesh: पीलीभीत में युवती की हत्या, आरोपी भाई गिरफ्तार

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के दियूरिया कोतवाली क्षेत्र में एक भाई द्वारा कथित तौर पर अपनी बहन की पिटाई कर हत्या करने के बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका कर उसे आत्महत्या का रूप देने के मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. बीसलपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रशांत कुमार ने पत्रकारों को बताया कि पीडिता की मां ने अपने पुत्र पर ही हत्या का आरोप लगाया है और उसकी तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दियूरिया के कोतवाल मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि ग्राम दियूरिया निवासी राम मुरारी लाल की 28 वर्षीय पुत्री शिखा गुप्ता रविवार रात छत पर गई थी, इस बीच उसके भाई अनिल से उसकी कहासुनी हो गई और फिर अनिल ने उसकी जमकर पिटाई की. थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह शिखा का शव कुंडे में लटका हुआ था, घरवाले शव को देख कर डर गए. मृतका की मां ने अपने बेटे अनिल पर शिखा की हत्या का आरोप लगाया.

मां ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र अनिल ने पीट कर उसकी पुत्री की हत्या की है और शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया, सूचना मिलते ही दियूरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. कोतवाली प्रभारी के अनुसार मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने अनिल के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि युवती की मां द्वारा बेटे पर हत्या का आरोप लगाने के बाद जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. टीम ने साक्ष्य एकत्र किए, जिन्हें परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें