Pratapgarh News: तीन दिन से लापता थी युवती, देवक माता के जंगलों में मिला शव; मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में तीन दिन पहले लापता हुई एक युवती का शव आज देवक माता के जंगलों में मिला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है, साथ ही हत्या ,अपहरण ,दुष्कर्म और सबूत मिटाने का प्रकरण दर्ज किया गया है.

मामले के जांच अधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान ने बताया कि देवगढ़ थाने में बीती 14 सितंबर को बारावरदा निवासी प्रार्थी की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया कि उसकी भांजी जो दिव्यांग और मंदबुद्धि है उसका किसी ने अपहरण कर लिया है. गांव के ही रहने वाले कुलदीप टेलर पर परिजनों द्वारा आशंका जाहिर की गई . तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.  आज दिवाक माता के जंगलों में एक युवति का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए. 

सूचना पर लापता युवति के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की शिनाख्त अपनी भांजी के रूप में की. पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपी कुलदीप टेलर के खिलाफ हत्या ,अपहरण ,दुष्कर्म और सबूत मिटाने का प्रकरण दर्ज किया है. मामले की जांच में जुटे पठान ने बताया कि फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है. मामले में अनुसंधान जारी है.