नोएडा Noida: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर जमकर लगाई मार, जबरन सल्फास की गोलियां खिलाई, हुई मौत

Noida: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर जमकर लगाई मार, जबरन सल्फास की गोलियां खिलाई, हुई मौत

Noida: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर जमकर लगाई मार, जबरन सल्फास की गोलियां खिलाई, हुई मौत

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिने के दादरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा अपने प्रेमी को कथित तौर पर फोन कर घर बुलाने और भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ मार-पीट करने व जबरन सल्फास की गोलियां खिलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अपर पुलिस उपायुक्त (तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जानकारी के मुताबिक दादरी क्षेत्र के अनंगपुर गांव निवासी गौरव का चींती गांव की रहने वाली रिंकी नामक युवती से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने बताया कि युवती ने कथित तौर पर फोन करके गौरव को चींती गांव के पास बुलाया. इसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ और युवती ने अपने भाई कुणाल, साहिल आदि को मौके पर बुला लिया.

बताया घटना के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है: 

पांडे ने बताया कि युवती के भाइयों ने गौरव की पहले तो कथित तौर पर पिटाई की और उसके बाद जबरन सल्फास की गोलियां खिला दी. उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में गौरव को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर मंगलवार की देर रात उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया घटना के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक गौरव ने मौत से पहले दिए बयान में रिंकी और उसके भाइयों द्वारा की गई कथित पिटाई और अन्य घटनाक्रम की जानकारी दी है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें