वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की पहली पत्नी ने पहुंचकर मचाया हंगामा, मची अफरा-तफरी

वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की पहली पत्नी ने पहुंचकर मचाया हंगामा, मची अफरा-तफरी

वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की पहली पत्नी ने पहुंचकर मचाया हंगामा, मची अफरा-तफरी

अजमेर: किशनगढ़ के अजमेर रोड स्थित एक होटल के समारोह स्थल में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की पहली पत्नी ने पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया. अचानक हुए इस घटनाक्रम से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर मदनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हंगामा मचाने वाली महिला को समझा-बुझाकर अन्य होटल में पहुंचा दिया. 

जोधपुर में केम्पर-ट्रेलर में भिड़ंत होने से दर्दनाक हादसा, दूल्हा-दुल्हन सहित 11 की मौत, 3 घायल 

महिला ने चिल्ला चिल्ला कर आरोप लगाए: 
उधर मौका देखकर दूल्हा-दुल्हन एक पिकअप में सवार होकर वहां से निकल लिए तब जाकर मामला शांत हुआ. जानकारी के अनुसार अजमेर रोड स्थित एक समारोह स्थल में वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था. वरमाला के बाद फोटो सेशन के कार्यक्रम के बीच दूल्हे की पहली पत्नी बेरवास नागौर निवासी निशा मेघवाल घुंघट में स्टेज पर पहुंच गई. महिला ने आव देखा न ताव और घूंघट उतारते हुए हंगामा मचा दिया. सब देखकर मौके पर मौजूद मेहमान एकत्रित हो गए और माजरा समझ नहीं पाए. बाद में महिला ने चिल्ला चिल्ला कर आरोप भी लगाए जिससे लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी. सूचना मिलते ही मदनगंज सी आई रोशनलाल में जाब्ते के मौके पर पहुंचे और महिला को समझा-बुझाकर अन्य होटल ले आए. 

VIDEO- Corona virus: राजस्थान में 30 मार्च तक स्कूल, मॉल, सिनेमाघर और कोचिंग सेंट बंद, बोर्ड समेत अन्य परीक्षाएं रहेंगी यथावत 

पूर्व में ले चुका तलाक:
महिला ने बताया कि उसका पति बृजकिशोर दूसरी शादी कर रहा है. वह पूर्व में उसके साथ तलाक ले चुका है. पीड़िता निशा मेघवाल ने बताया कि 2010 में उसकी शादी बृजकिशोर के साथ हुई थी कुछ समय बाद ही किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया और मामला कोर्ट में जा पहुंचा. शुक्रवार को फिर बृजकिशोर दूसरी शादी करने किशनगढ़ पहुंचा तो वहां पर उसकी पहली पत्नी निशा भी पहुंच गई और उसने जमकर हंगामा मचाया. पीड़िता का आरोप है कि उसके पूर्व में 9 साल का बच्चा है और वह अपने ससुराल ही रह रही है.

और पढ़ें