Live News »

धारियावद के प्रतापगढ़ रोड पर हुआ भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत

धारियावद के प्रतापगढ़ रोड पर हुआ भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत

धारियावद(प्रतापगढ़)। धारियावद के प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग पर निजी बस ने बाइक सवार युवक को हादसे का शिकार बनाया। जिसमे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार धरियावद-प्रतापगढ़ मुख्य, मार्ग पर दीपज्योति सिनेमा की गली से बाइक सवार मुख्य मार्ग की तरफ आ रहा था इस दौरान तेज गति से आ रही निजी बस ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया।

जानकारी के अनुसार हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार युवक बस के नीचे बुरी तरह से फंस गया। जिससे क्षत- विशक्त शव को जेसीबी की सहायता से निकाला गया। हादसे के दौरान मौके पर लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही धरियावद पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम पुष्कर रेगर हैं जो पेशे से शिक्षक है रक्षा बंधन पर्व पर मृतक शिक्षक बाइक से अपने घर गांधीनगर की ओर जा रहा था इस दौरान तेज गति से आ रही ओवर्लोर्ड निजी बस की टक्कर से शिक्षक की मौत हो गई। इधर पुष्कर की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने धरियावद- प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। गांधीनगर में आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जला कर करीब 1 घण्टे तक प्रदर्शन किया।

जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया जा रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों की मांग हैं कि पुष्कर रेगर पूरे परिवार में इकलौता बेटा है उसके परिवार के लिए निजी बस मालिक एव सरकार की ओर से आर्थिक सहायता की जाए।

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19