सूरत गुजरात: फुटपाथ पर सो रहे राजस्थान के मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत

गुजरात: फुटपाथ पर सो रहे राजस्थान के मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत

सूरत: गुजरात के सूरत जिले में मंगलवार को सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों में से 15 की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना सूरत से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के पास हुई. उन्होंने बताया कि मारे गये सभी प्रवासी मजदूर राजस्थान से थे. मरने वालों में एक 8 पुरुष, 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं. हादसा देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ.

पुलिस ने बताया कि किम-मांडवी मार्ग पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया. इनमें से 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं आठ घायलों में से तीन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी:
दरअसल, तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश में गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. टक्कर के कारण ट्रक चालक ने स्टियरिंग पर से अपना नियंत्रण खो दिया और यह फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर पलट गया. हादसे में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच की हालत गंभीर है.

करीब छह महीने की एक बच्ची बच गई: 
इस हादसे में करीब छह महीने की एक बच्ची बच गई लेकिन दुख की बात है कि बच्ची के साथ ही सो रहे उसके पिता, मां और भाई की मौत हो गई. बच्ची के परिवार में अब सिर्फ एक बहन बची है जो राजस्थान के गांव में है. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


 

और पढ़ें