Tamannah और Vijay के रिश्ते पर Gulshan Devaiah का खुलासा, कही ये बात

मुंबई : लंबे समय से तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) की रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आ रही है लेकिन दोनों ने कभी भी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा हैं. हालांकि,  अभी इस बारे में गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने कुछ ऐसी बातें कही है जिसके बाद लगता है कि इन दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लग रही है.

गुलशन और विजय एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक्टर को जब भी मौका मिलता है वह विजय को तमन्ना के नाम से चढ़ाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. दहाड़ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी वह करते दिखाई दिए थे और इसके अलावा उन्होंने दोनों के बीच पक रही खिचड़ी में चिंगारी आने की बात भी कही थी.

अब हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए विजय दहिया ने कहा कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानते हैं. मुझे बताएं कि मैं उसे चिढ़ा सकता हूं और यह सब लिमिट में था जरूरी नहीं कि जो मैं उससे मस्ती में बोल रहा हूं वह सब कुछ सच हो.

विजय और तमन्ना के रिलेशनशिप को लेकर गुलशन ने कहा कि मैं उनसे मिला नहीं है और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन मैंने सोशल मीडिया पर चल रही बात और वायरल हुई तस्वीर को लेकर उन्हें छुड़ाना शुरू कर दिया. लेकिन दोनों की बात करूं तो दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और मुझे लगता है कि इसका कुछ न कुछ मतलब है.