कहां हो मोहन प्रकाश? राजस्थान-मुंबई में आपको देखने के लिए आंखे तरस गई : कामत

Dinesh Kumar Dangi Published Date 2017/01/25 16:23

जयपुर (दिनेश डांगी)। मुंबई महानगर पालिका टिकट वितरण को लेकर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी गुरुदास कामत और मुंबई प्रभारी मोहन प्रकाश के बीच एक बार फिर जमकर ठन गई है। कामत की मुंबई कांग्रेस चीफ संजय निरुपम से अनबन जगजाहिर है, लेकिन मोहन प्रकाश के बतौर प्रभारी रहते हुए निरुपम की लगातार पैरवी करने से कामत बेहद खफा हो गए हैं।


कामत ने प्रकाश के खिलाफ गुब्बार निकालने के लिए सोशल साइट्स टि्वटर का सहारा लिया है। कामत ने एक के बाद एक टि्वट करते हुए मोहन प्रकाश को उनके गृहराज्य राजस्थान और मुंबई में देखने के लिए आंखे तरसने तक की बात कह डाली है। कामत ने टि्वट किया कि मैं जनवेदना सम्मेलन में आपके राजस्थान में आया हुआ हूं। आपको देखने के लिए आंखे तरस गई है, आप ना राजस्थान में मिलते हो और ना ही मुंबई में।

1/2 Leaving today for Udaipur to attend JanVednaSammelan -AICC program all from State must attend, Hv personally invited Mr MOHAN PRAKASH!

— Gurudas Kamat (@KamatGurudas) January 24, 2017

2/2 Hope Mr MohanPrakash comes to his home state in Rajasthan as Eyes yearning to see, we don't see him either in Rajasthan or in Mumbai !!

— Gurudas Kamat (@KamatGurudas) January 24, 2017


कामत ने कहा कि पिछले एक दो दिन से मैं जनवेदना सम्मलेन को लेकर उदयपुर में हूं, क्योंकि यह एआईसीसी का एक अहम कार्यक्रम है। मैं आपको भी पर्सनली सम्मले के लिए आमंत्रित करता हूं।

 

Jaipur Rajasthan Congress Gurudas Kamat Mohan Prakash Janvedna Sammelan Mumbai

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in