Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या हुए चोटिल, खिलाड़ी के जगह इस ऑलराउंडर को मिल सकता है टीम में मौका

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप का 17 वां मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें भारत-बांग्लादेश आमने सामने है. मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. जवाब में गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल हार्दिक पांड्या घुटने में चोट के चलते मैदान से बाहर चल गये है. 

ऐसे में अगर खिलाड़ी लंबे वक्त के लिए टीम से बाहर होते है तो उनकी जगह किसे टीम में शामिल किया जायेगा. मिली जानकारी के मुताबिक अक्षर पटेल को टीम इंडिया में वापस लाया जा सकता है. उनका नाम पहले भी वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया था, लेकिन चोट की वजह उनकी जगह अश्विन को शामिल किया गया था. हालांकि अगर अब हार्दिक पाड्या ठीक नहीं होते तो टीम इंडिया एक बार फिर अक्षर पटेल को मौका दे सकती है. इनके अलावा हार्दिक पांड्या की जगह फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर के विकल्प में शिवम दूबे और विजय शंकर का नाम शामिल है. 

घुटने में चोट के चलते मैच से हुए बाहरः
गौरतलब है कि मुकाबले में अपना पहला ओवर करा रहे हार्दिक पांड्या को तीसरे बॉल पर ही चोट लगी. खिलाड़ी घुटने में दर्द के चलते मैदान से बाहर चल गये है. हालांकि फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. कि खिलाडी किस समस्या से जूझ रहे है.