पुणे Women's T20: Supernovas की दमदार जात पर कप्तान हरमनप्रीत ने कहा- इस तरह के करीबी मुकाबले के लिए तैयार थी

Women's T20: Supernovas की दमदार जात पर कप्तान हरमनप्रीत ने कहा- इस तरह के करीबी मुकाबले के लिए तैयार थी

Women's T20: Supernovas की दमदार जात पर कप्तान हरमनप्रीत ने कहा- इस तरह के करीबी मुकाबले के लिए तैयार थी

पुणे: महिला टी20 चैलेंज के फाइनल में  वेलॉसिटी पर चार रन की रोमांचक जीत दर्ज करने वाली सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि मैच के आखिरी क्षणों में उनकी धड़कन सामान्य थी और वह इस तरह के करीबी मुकाबले के लिए तैयार थी.  

जीत के लिए 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेलॉसिटी की टीम आठ विकेट पर 161 रन बना सकी. मैच के बाद पुरस्कार समारोह में हरमनप्रीत ने कहा कि मेरी धड़कने सामान्य थी. मैं मैच के आखिरी ओवर तक जाने  के लिए तैयार थी.उन्होंने कहा कि दूसरी पारी में शुरुआत हमारे पक्ष में नहीं था लेकिन हम जानते थे कि यह दो विकेट का मामला है. हमें वह मिला क्योंकि हम अपनी योजनाओं पर बने रहे.  सोफी एकलस्टन ने शानदार गेंदबाजी की.

कुल मिला कर प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन लक्ष्य से थोडा दूर रह गये: 

वेलॉसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने कहा कि बीच के ओवरों में उनके बल्लेबाजों ने साझेदारी नहीं बनाया , जो टीम की हार का मुख्य कारण रहा. दीप्ति ने कहा कि बीच के ओवरों में अगर हम साझेदारी बनाते तो शायद मैच जीत जाते. उन्होंने कहा कि पिछले मैचों में हमने जैसी बल्लेबाजी की थी उससे लगा था कि लक्ष्य हासिल कर लेंगे. लौरा वुलवार्डट और सिमरन बहादुर ने अच्छी बल्लेबाजी की . कुल मिला कर प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन लक्ष्य से थोडा दूर रह गये. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें