Live News »

अटलजी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हुआ हवन 

अटलजी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हुआ हवन 

आगरा। देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का स्वास्थ्य खराब चल रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई एम्स में भर्ती हैं। जिसको लेकर देशभर में लोग उनके लिए प्राथनाएं कर रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई शीघ्र स्वस्थ हो इसके लिए अटल चौक सेवा समिति आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के द्वारा कैंट स्टेशन चौक के नजदीक हवन किया गया । 

हवन कुंड में आहुति दे कर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की शीघ्र स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना की गई। अटल चौक सेवा समिति के पदाधिकारी एवं भाजपा के कार्यकर्ताओ समेत शहर के लोगों ने अटलजी के लिए प्रार्थना की ताकि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं। आपको बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी की उम्र लगभग 93 साल की है। वह देश के पूर्व पीएम रह चुके हैं। अटलजी आगरा के बाह गांव के बटेश्वर में जन्में थे। अटल का आगरा से गहरा नाता रहा है। गौरतलब है कि अटल जब पीएम थे तब भारत पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हो जाएं उसके लिए आगरा जेपी होटल में एक अंतरराष्ट्रीय बैठक की थी। जिसमे पाकिस्तान के परवेज़ मुशर्रफ समेत अन्य देशों से भी पीएम आये थे।

और पढ़ें

Most Related Stories

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

आगरा: आगरा जिला जेल में आज उन 21 कैदियों को रिहा किया गया, जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली, लेकिन अदालत द्वारा उन पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान नहीं कर पाने के कारण अतिरिक्त समय जेल में बिताना पड़ रहा था. आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक व्यापारी राजेश सहगल द्वारा 1,73,000 रुपये का जुर्माना अदा किए जाने के बाद ये कैदी रिहा किए गए.

रिहाई के बाद आगरा जिला जेल के अधीक्षक शशिकांत मिश्रा ने कहा कि हम राजेश सहगल जी के आभारी हैं। उनके कारण 21 कैदी अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस मना पाएंगे. वहीं योगी सरकार करीब दो दर्जन जेलों से ऐसे 73 कैदियों को आज के दिन रिहा करने का ऐलान किया था. इस बारे में अपर मुख्य सचिव, गृह एवं कारागार अवनीश कुमार अवस्थी ने पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं को आवश्यक निर्देश दिए हैं.

Open Covid-19