Gurugram में झमाझम बारिश, 25 से ज्यादा जगह पर जमा हुआ पानी

गुरुग्रामः गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को सुबह लगातार तीन घंटे तक और फिर रुक-रुक कर हुई बारिश की वजह से 25 से ज्यादा जगहों पर पानी जमा हो गया, जिसकी वजह से नरसिंहपुर सहित कुछ इलाकों में यातायात बाधित हो गया. 

गुरुग्राम में सुबह छह बजे बारिश शुरू हुई. पुलिस और गुरुग्राम प्रशासान शहर की महत्वपूर्ण जगहों पर मुस्तैद था ताकि पंप की मदद से, जमा हुए पानी को निकाला जा सके और यातायात को सुगम बनाया जा सके. तेज बारिश की वजह से दिल्ली-जयपुर राजमार्ग, नरसिंहपुर, बसाई रोड, राजेंद्र पार्क, सेक्टर 52, सेक्टर 55, सेक्टर 56, आरडी सीटी, रेलवे रोड, राजीव चौक, कादीपुर, वाटिका चौक, दिल्ली रोड, सेक्टर-14, उद्योग विहार, बाजघेड़ा सहित कई जगहों पर पानी भर गया. 

यातायात अधिकारी यातायात के सुचारू परिचालन के लिए जगह-जगह मुस्तैदः
हालांकि यातायात ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ क्योंकि ईद-उल-अजहा की वजह से सड़कों पर वाहनों की संख्या कम थी. नरसिंहरपुर में पानी जमा होने के बाद भी वाहनों की आवाजाही में कोई रुकावट नहीं देखी गई. गुरुग्राम यातायात पुलिस ने एक ट्विटर पोस्ट में लोगों से बारिश के मद्देनजर सोच-समझकर बाहर निकलने को कहा है. 

यातायात पुलिस के ट्वीट में कहा गया है ‘‘उद्योग विहार में भी जलभराव की खबर मिली है. शहर के यातायात अधिकारी यातायात के सुचारू परिचालन के लिए जगह-जगह मुस्तैद हैं. यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे हालात को देखते हुए अपनी यात्रा की योजना बनाएं. पुलिस उपायुक्त (यातायात) विजेंद्र विज ने कहा कि बारिश की वजह से यातायात बाधित होने की खबर नहीं है और यातायात प्रबंधन के लिए अधिकारियों को तैनात कर दिया गया है. सोर्स भाषा