Hindustan Copper Limited ने 26 पदों पर निकाली भर्ती, जानिए क्वालिफिकेशन

नई दिल्ली : हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड ने 26 असिस्टेंट फोरमैन (माइनिंग) और माइनिंग मेट ग्रेड 1 रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए hindustancopper.com पर 30 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं. उन्हें 14 अक्टूबर तक फॉर्म की हार्ड कॉपी भी भेजनी होगी.

सहायक फोरमैन (खनन) के लिए 10 रिक्तियां:

सहायक फोरमैन (खनन) के लिए 10 रिक्तियां निकाली गई हैं और इस पद के लिए शैक्षणिक योग्यता में, बड़ी भूमिगत धातु खदानों में तीन साल के अनुभव के साथ खनन इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या बड़ी भूमिगत धातु खदानों में 6 साल के अनुभव के साथ मैट्रिकुलेशन, जिसमें से कम से कम एक वर्ष पर्यवेक्षी क्षमता में और धातु खदानों के लिए वैध खदान फोरमैन योग्यता प्रमाणपत्र (अप्रतिबंधित) और वैध प्राथमिक चिकित्सा प्रमाण पत्र होना चाहिए.

माइनिंग मेट ग्रेड 1 के लिए 16 रिक्तियां: 

माइनिंग मेट ग्रेड 1 के लिए 16 रिक्तियां निकाली गई हैं और शैक्षणिक योग्यता में बड़ी भूमिगत धातु खदानों में तीन साल के अनुभव के साथ खनन इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या बड़ी भूमिगत धातु खदानों में 5 साल के अनुभव के साथ मैट्रिक और धातु खदानों (अप्रतिबंधित) के लिए वैध खनन मेट योग्यता प्रमाणपत्र और वैध प्राथमिक चिकित्सा प्रमाण पत्र होना ज़रूरी है.