मुंबई Indian Actors को लेकर Prakaash Jha का बड़ा बयान, बोले Professional तरीके से काम नहीं करते कलाकार

Indian Actors को लेकर Prakaash Jha का बड़ा बयान, बोले Professional तरीके से काम नहीं करते कलाकार

Indian Actors को लेकर Prakaash Jha का बड़ा बयान, बोले Professional तरीके से काम नहीं करते कलाकार
मुंबई : Bollywood बनाम South सिनेमा के विवाद के बीच अब एक और विवाद सामने आया है. निर्देशक Prakash Jha ने इस विवाद को छेड़ा है. उन्होंने यह कह दिया कि भारतीय कलाकारों को यह नहीं पता है कि अभिनय क्या होता है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें भारतीय फिल्मों में करने वालों अभिनेताओं से नफरत थी. Prakash Jha ने ऐसा क्यों और कब कहा चलिए आपको बताते हैं.

Goa Fest 2022 में शामिल हुए प्रकाश झा ने Bollywood VS Hollywood को लेकर बयान दिया. फिल्मों से लेकर OTT तक के सफर के बारे में बात करते हुए Prakash Jha ने कहा कि मैं खुद को बेहतर बनाने के लिए London, Paris जैसी जगहों पर होने वाली कार्यशाला में भाग लिया करता था.  मैं वहां जाकर एक्टर्स की भाषा को समझता था. मैंने Classes में शेक्सपियर से संबंधित नाटक किए हैं जिससे मुझे बहुत कॉन्फिडेंस मिला.

bollywood और Hollywood में क्या अंतर है इस पर उन्होंने कहा कि बस अंतर यह है कि Hollywood के कलाकार अपनी कला को बढ़ावा देने के लिए Workshop में भाग लेते हैं और सीखते रहते हैं. प्रकाश झा ने यह भी बताया कि फिल्मों काम करने वाले भारतीय अभिनेताओं से उन्हें नफरत थी क्योंकि उनका प्रोफेशनल बिहेवियर सही नहीं था. उन्होंने कहा कि किसी भी अभिनेता ने कभी मुझसे यह नहीं पूछा कि फिल्म कब शुरू होगी, सीन्स क्या होंगे, कहा शूट करेंगे.

प्रकाश झा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज आश्रम अपने नए सीजन के रिलीज होने के लिए पूरी तरीके से तैयार है. इस क्राइम ड्रामा सीरीज को नकली धर्म गुरुओं के ऊपर बनाया गया है. बॉबी देओल का इस सीरीज में मुख्य किरदार है. उनके साथ चंदन रॉय सान्याल, तुषार पांडे, अध्ययन सुमन, विक्रम कोचर, अनुप्रिया गोयनका और त्रिधा चौधरी नजर आने वाले है. इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा.
और पढ़ें