Honda सिटी एलिगेंट-अमेज एलीट एडिशन भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : होंडा कार्स इंडिया ने त्योहारी सीज़न की शुरुआत करने के लिए आज होंडा सिटी एलिगेंट और होंडा अमेज़ एलीट संस्करण लॉन्च करने की घोषणा की है. वाहन सीमित इकाइयों में उपलब्ध होंगे और इच्छुक ग्राहक कार को ऑनलाइन या निकटतम होंडा डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं. कंपनी ने 'द ग्रेट होंडा फेस्ट' के तहत सिटी और अमेज के अन्य वेरिएंट पर विशेष उत्सव ऑफर शुरू करने की भी घोषणा की, जो 31 अक्टूबर 2023 तक उपलब्ध रहेगा.

होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन के स्पेसिफिकेशन: 

होंडा सिटी एलिगेंट एडिशन V वैरिएंट पर आधारित है और मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों विकल्पों में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत रु.12.57 लाख मैनुअल के लिए और रु.13.82 लाख ऑटोमैटिक के लिए (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम). सेडान में एलईडी के साथ ट्रंक स्पॉइलर, वायरलेस फोन चार्जर, फ्रंट फेंडर गार्निश, एलिगेंट एडिशन सीट कवर, स्टेप इल्यूमिनेशन, लेगरूम लैंप और एलिगेंट एडिशन बैज मिलता है. होंडा सिटी 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, NA पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 119 hp की पावर और 145 Nm का टॉर्क पैदा करता है. गियरबॉक्स विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी स्वचालित गियरबॉक्स शामिल है.

होंडा अमेज एलीट एडिशन के स्पेसिफिकेशन: 

अमेज एलीट एडिशन की बात करें तो यह टॉप-ऑफ-द-लाइन वीएक्स वेरिएंट पर आधारित है और मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध होगा. MT वेरिएंट की कीमत 9.03 लाख रुपये है जबकि CVT ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 9.85 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) है. अमेज एलीट संस्करण की विशेषताओं में एलईडी के साथ ट्रंक स्पॉइलर, टीपीएमएस (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम) फ्रंट फेंडर गार्निश, फ्रंट स्लाइडिंग आर्मरेस्ट, ओआरवीएम पर एंटी-फॉग फिल्म, एलीट एडिशन सीट कवर, स्टेप इल्यूमिनेशन और टायर इनफ्लेटर शामिल हैं. होंडा अमेज़ में 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर, NA पेट्रोल इंजन है जो 90hp की पावर और 110Nm का टॉर्क पैदा करता है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल या सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है.