Honor X40 GT रेसिंग एडिशन कल होगा लॉन्च, जानिए अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता ऑनर ने अपने घरेलू बाजार में अक्टूबर 2022 में X40 GT स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में 144Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 50MP का मुख्य कैमरा है. ऑनर X40 GT चीन में तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है. अब, कंपनी 21 सितंबर को स्मार्टफोन का एक नया रेसिंग संस्करण लॉन्च करने के लिए तैयार है. 

दोनों मॉडलों में ऊर्ध्वाधर धारियां होंगी जो मानक मॉडल के रेसिंग ब्लैक वेरिएंट की तरह बैक पैनल की लंबाई तक फैलेंगी. हालाँकि, "मैट्रिक्स एआई विज़न कैमरा" टेक्स्ट को स्ट्राइप पर रखा जाएगा, न कि कैमरा आइलैंड के आसपास. कंपनी ने अभी तक मानक X40 GT और रेसिंग संस्करण के बीच हार्डवेयर अंतर के विवरण को रेखांकित नहीं किया है. रेसिंग एडिशन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आएगा. तुलना करने के लिए, नियमित मॉडल दो मेमोरी विकल्पों में आते हैं, 8GB/256GB और 12GB/256GB. लॉन्च तिथि पर विशेष संस्करण स्मार्टफोन के पूर्ण विनिर्देश, कीमत और उपलब्धता विवरण सामने आने की उम्मीद है.

ऑनर X40 GT रेसिंग एडिशन के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

रैम और स्टोरेज वेरिएंट के अलावा, ऑनर एक्स40 जीटी रेसिंग एडिशन के बाकी स्पेक्स रेगुलर मॉडल जैसे ही होने की उम्मीद है. आगामी स्मार्टफोन में 6.81 इंच का एलसीडी पैनल होने की संभावना है जो 144Hz रिफ्रेश रेट और फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट कर सकता है. नियमित मॉडलों की तरह, रेसिंग संस्करण संस्करण के भी स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और यह एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित मैजिक यूआई 6.1 चला सकता है.

फोटोग्राफी के लिए, ऑनर X40 GT रेसिंग एडिशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी हो सकता है जिसमें 50MP प्राइमरी यूनिट, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है. स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का फ्रंट स्नैपर भी हो सकता है. ऑनर X40 GT रेसिंग एडिशन में 4,800 एमएएच की बैटरी होने की संभावना है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है.