जयपुर Horoscope Today 01 August 2022: इन 2 राशि वालों के लिए अच्छा बीतेगा महीने का पहला दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 01 August 2022: इन 2 राशि वालों के लिए अच्छा बीतेगा महीने का पहला दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 01 August 2022: इन 2 राशि वालों के लिए अच्छा बीतेगा महीने का पहला दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): मानसिक तौर पर कुछ दिनों से आपके लिए एक न एक छोटी मोटी घटना या समस्या कुछ नए और अजीब से संकेत दे रही है. आपके लिए शत्रु पक्ष और विरोधी भी आंखे तानकर बैठा हुआ है. इन सबसे लोहा लेना फिलहाल जरूरी होगा.

वृष(Taurus): आज आप अपने में मस्त रहेंगे. किसी भी विरोधी की आलोचना की तरफ बिल्कुल ध्यान न लगाए अपना काम करते रहें. सफलता एक दिन जरूर आपके कदम चूमेगी.

मिथुन(Gemini): आज आप दूसरों के इमोशंस को पहचाने और उनके अनुसार चलेंगे तो आपको काफी आत्मसंतोष होगा. कभी-कभार दूसरों की बात सुनने में कोई परहेज नहीं है.

कर्क(Cancer): अपने कारोबार या व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आपके द्वारा उठाए गए कदम और प्रयोग फिलहाल सफल होते नजर नहीं आ रहे हैं. इन सब बातों पर जो समय और धन का नष्ट होना तय है, उसका मनस्ताप कुछ दिनों के बाद ओर भी बढ़ सकता है.

सिंह(Leo): अपने कारोबार में आर्थिक मामलों से निपटने के लिए आपको अपनी जमा पूंजी और बजट पर गम्भीरता से विचार करना होगा. यदि ऐसा नहीं करते हैं तो आप किसी ऐसे जरूरी निवेश या धन लाभ से वंचित हो जाएंगे जो आगे चलकर एक फायदे का सौदा बन सकता है.  

कन्या(Virgo): धन की कटौती या खर्च की कटौती करना आजकल आपके लिए एक सिरदर्द बनता जा रहा है. जरूरी और महत्वपूर्ण कार्य बार-बार आप पर भारी पड़ते जा रहे हैं. वैसे तो कुछ दिनों में बहुत बड़े स्तर पर जो परिवर्तन हो रहे हैं उनसे आपको निश्चित रूप से राहत मिलगी.

तुला(Libra): कई मोर्चे पर आपको बार-बार सोच विचार करना पड़ रहा है, यह सब आज की जरूरत के हिसाब से ही चल रहा है. बिजनेस में किसी तरह का जोखिम उठाना या सट्टेबाजी का काम करना फायदेमंद नहीं होगा.

वृश्चिक(Scorpio):  नौकरी या बिजनेस में बहुत बड़े स्तर पर जो परिवर्तन हो रहे हैं वह आपके सोच विचार व्यक्तित्व के अनुसार ठीक ही हो रहे हैं. कुल मिलाकर आपको अपने व्यय भार पर अंकुश लगाना जरूरी होगा और बढते खर्च को रोकने के लिए अपनी आदतों को भी सुधार में लाना होगा.

धनु(Sagittarius): हर नए कामके कानूनी और तकनीकी पहलुओं पर अच्छी तरह से गौर करने के बाद ही कोई नई डील साइन करें. कोई नया परिवर्तन आपको हैरान कर सकता है.

मकर(Capricorn): नए साझेदारी या कारोबार करने के लिए आज के दिन बहुत अच्छे प्रस्ताव आपको मिल सकते हैं. जीवन साथी के प्रति अच्छा व्यवहार रखना आपके लिए जरूरी होगा.  

कुंभ(Aquarius): आज के दिन आपके अन्दर कुछ नए प्लान और ईरादे जग रहें हैं. लेकिन कुछ समय बाद ही आपको लगेगा कि इन सबका पालन करना या अमल में लाना बहुत ज्यादा आसान नहीं है. कठिनाइयों और असमर्थता के चलते आपको कुछ वैकल्पिक उपाय भी खोजने पड़ सकते हैं.

मीन(Pisces): अचानक ही कुछ ऐसी मजबूरी आपके सामने आ सकती है जिसमें कोई भारी खर्च करना पड़ रहा हो. कुछ निश्चय और संकल्प भी सांयकाल तक पूरे हो सकते हैं.

और पढ़ें