जयपुर Horoscope Today 13 May 2022: आज इन 3 राशि वालों को कार्यों में मिलेगी सफलता, पढ़ें बाकी के लिए कैसा रहेगा दिन

Horoscope Today 13 May 2022: आज इन 3 राशि वालों को कार्यों में मिलेगी सफलता, पढ़ें बाकी के लिए कैसा रहेगा दिन

Horoscope Today 13 May 2022: आज इन 3 राशि वालों को कार्यों में मिलेगी सफलता, पढ़ें बाकी के लिए कैसा रहेगा दिन

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries):- आज का दिन आपके लिए मनोकामना पूर्ति करने में सहायक हो रहा है. प्रात: काल से हीकुछ अच्छी खबरें और सन्देश आपको मिलते जा रहे हैं. मन की चिन्ताएं भी कम होंगी और नजदीकी लोगों पर भी अच्छा असर पड़ेगा.

वृष(Taurus):- आपका स्वास्थ्य आज सुधार की ओरअग्रसर हो रहा है. यदि आप अपने समय का सही उपयोग करेंगे तो निर्धारित लक्ष्य के नजदीक पहुंचने में देर नहीं लगेगी. लेकिन दूसरों की तरफ ध्यान आकर्षित होने से आपका काम रूक सकता है.

मिथुन(Gemini):- फिलहाल आपके आगे पीछे विरोधियों और आलोचकों का दबदबा चल रहा है. लेकिन यह भीठीक नहीं है कि आप इन छोटी-मोटी दिक्कतों को दूर नहीं सकते हैं. यदि आप दृढ़ निश्चय से मुकाबला करेंगे तोआपकी विजय होनी निश्चित है.

कर्क(Cancer):- आपको आज मन में उदासी और आशान्ति का समावेश रहेगा. बार-बार किसी न किसी कारण आपको अपने परिजनों और मित्रों से उपेक्षा और विरोध कासामना करना होता है. यदि आप न चाहते हुए भी किसी प्रकार की गलत धारणा से ग्रस्त हैं तो उसमें सुधारलाना जरूरी होगा.  

सिंह(Leo):- आज आपके स्वाभाविक उत्साह और पराक्रम में वृद्धि हो रही है. सामाजिक और राजनितिक मंच पर भी आपका नाम सम्मान और आदर सेलिया जाएगा. यदि किसी संस्था या संगठन के प्रतिनिधि हैं तो आपको कुछ जिम्मेदारी भी सौंपी जा सकती हैं.

कन्या(Virgo):- अचानक ही कुछ विपरीत परिस्थितियां पैदा होने से आपका आत्मविश्वास विचलित हो सकता है. जिन लोगों ने आपके लिए रूकावट खड़ी की हैउनको पहचानना आपके लिए जरूरी होगा. तभी आपको आगे की चिन्ता कम होगी.

तुला(Libra):- आज आपके मन में काफी चिन्ता और उत्सुकता रहेगी. हो सकता है कुछ बाधाओं की वजह से आपकी इच्छापूर्ति  को पूरा करने में कुछ समय और लग जाए. लेकिन यदि आप अपने इरादेऔर उदारता के बल पर कोई नई रणनीति बनायेगे  सफलता प्राप्त होगी.

वृश्चिक(Scorpio):- आपके जीवन उतार-चढ़ाव बहुत जल्दी-जल्दी आते हैं. आज भी कुछ ऐसा ही संकेत आपको मिल रहे हैं. विचलित होने की जरूरत नहीं लेकिन थोड़ाइन्तजार जरूर करना होगा.

धनु(Sagittarius):- आज के दिन आपके पासकोई ऐसी खबर आ रही है जो आपके लिए आगे चलकर लम्बी दौड़ का घोड़ा साबित हो. दीर्घकालीन योजनाओंऔर परियोजनाओं में आपकी भागीदारी न केवल आपके यश और ख्याति को बढ़ाएगी बल्कि धन लाभ भीकरवाएगी.

मकर(Capricorn):- बहुत समय से चल रहा कोई विवाद या मामला आज अचानक ही समाप्त होने जा रहाहै. आर्थिक और सामाजिक क्षेत्र में आपकी भागीदारी एक नया विकल्प बन सकती है.  

कुंभ(Aquarius):- आज आपको अपनी शारीरिक और मानसिक इच्छापूर्ति का सुख मिलेगा. किसी नए व्यक्ति द्वारा सम्मान और दावत दिए जाने की खुशी होगी. कोई अच्छा उपहार या सौगात भी आपको सांयकालतक मिल सकती है.  

मीन(Pisces):- आज का दिन आपके लिए कुछ विपरीत और खिन्नता से भरा हुआ रहेगा. किसी काम में लगातार असफलता मिलने से मन में उदासी रहेगी. चलते-फिरते भी किसी नए बवाल में उलझने से आपको व्यर्थ कालांछन और कानूनी झंझट झेलना पड़ सकता है.

और पढ़ें