Horoscope Today 15 September 2021: आज इन 5 राशियों के खुल सकते हैं किस्मत के ताले, पढ़ें बुधवार का राशिफल

Horoscope Today 15 September 2021: आज इन 5 राशियों के खुल सकते हैं किस्मत के ताले, पढ़ें बुधवार का राशिफल

Horoscope Today 15 September 2021: आज इन 5 राशियों के खुल सकते हैं किस्मत के ताले, पढ़ें बुधवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज फाइनेंसियल समस्याएं  खत्म हो सकती है. लाइफ में कुछ बदलाव और स्थान परिवर्तन आगे हो सकता है. आज के दिन कि सफलता के लिये हरे मूंग भिगो कर गौ माता को खिलाये .

वृष(Taurus): आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. लाभ के नए रास्ते मिलेंगे. अपने आप पर भरोसा रख कर काम करे. आज के दिन की सफलता के लिए गौ माता को पालक खिलाये.   

मिथुन(Gemini): आप अपने हार्ड वर्क से नेगेटिव इमेज को बदलने में कामयाब हो  सकते है. वाणी पर संयम रखें. आज के दिन कि सफलता के लिये वृद्धाश्रम  मे अंगूर के फलों  का दान करे . 

कर्क(Cancer): आज बिजनेस या नौकरी के क्षेत्र में कार्य की अधिकता रहेगी. मन लगा कर कार्य करे बड़ी सफलता के रास्ते खुल सकते हैं. आज के दिन कि सफलता के लिये गणेश जी को पिस्ता का भोग लगाएं. 

सिंह(Leo): आज आपकी कोई बड़ी परेशानी सुलझ सकती है. इनकम के कई रास्ते खुल सकते हैं. तनाव से दूर रहे, हाई ब्लड प्रेशर से बचे. आज के दिन की सफलता के लिए छोटों बच्चों को मोतीचूर के लड्डू खिलाये.

कन्या(Virgo): आज आप समय और पैसा गंवाने से बचें. आलस्य और शॉर्टकट के रास्ते आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए दूध में बादाम मिलाकर पिएं. 

तुला(Libra): आज किसी भी कठिन परिस्थिति का व्यावहारिक समाधान निकालने की कोशिश करें. श्रद्धा  और सबूरी बनाये रखें. सब अच्छा होगा आज के दिन की सफलता के लिए दूर्वा भगवान गणेश जी को अर्पण करके दिन की शुरुआत करे. 

वृश्चिक(Scorpio): आज आप भावनाओं में बहकर कोई प्रतिक्रिया न दें. जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया करेंगे, तो आपके लिए समस्याएं पैदा हो सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी के 108 नाम का पाठ करे. 

धनु(Sagittarius): आपके आप मन लगाकर मेहनत करेंगे तो आपको मदद, तारीफ, जिम्मेदारी, पहचान सब मिल सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए प्रातः गायत्री मन्त्र का जाप करके दिन की शुरुआत करे. 

मकर(Capricorn): आज अपने कामकाज में सुधार होगा. कुछ नये रास्ते खुलेंगे जो भविष्य में आपको फ़ायदा दिला सकते हैं. आज के दिन की सफलता के लिए पितरों की आरधना करके दिन की शुरुआत करे. 

कुंभ(Aquarius): आज जीवन से जुड़े कुछ संवेदनशील फैसले लेने पड़ सकते हैं. अपने फैसले पर भरोसा रखें. आज के दिन की सफलता के लिए गणेश मंदिर में दर्शन करे.

मीन(Pisces): आज नौकरीपेशा लोग और बिजनेस वालों के लिए अच्छा दिन है. सब कुछ आपके मनमाफिक होगा. आज के दिन की सफलता के लिए हरे वस्त्र धारण कीजियेगा.  

और पढ़ें